​एक्टिंग के मामले में लम्बा सफ़र तय करना पड़ेगा उर्वशी रौतेला को

Urvashi Rautela
उर्वशी  रौतेला ने २०१३ में मिस यूनिवर्स कांटेस्ट में इण्डिया को रिप्रेजेंट किया था. उससे पहले वे कई इंडियन ब्यूटी पेजेंट्स की विनर रह चुकी थीं. इन्हीं के चलते २०१३ में वो सनी देओल के अपोजिट अनिल शर्मा कि फिल्म ‘सिंह साहब द ग्रेट’ में नजर आईं ये और बात है कि उस फिल्म या उर्वशी पर शायद ही किसी कि नजर पड़ी हो. पर मिस यूनिवर्स कांटेस्ट में शामिल होने पर उन्हें न्यूयॉर्क फिल्म अकेडमी में १००% स्कॉलरशिप  भी मिली. पर उर्वशी को शायद अपनी खूबसूरती और किस्मत पर ज्यादा भरोसा  था सो उन्होंने अकेडमी ज्वाइन नहीं की. और तेलुगु फिल्म ‘मि ऐरावत’ साइन  कर ली.
Urvashi Rautela
Urvashi Rautela
हालाँकि अपने अब तक के बॉलीवुड ग्राफ को देख कर शायद उर्वशी को भी एक्टिंग की बाकायदा ट्रेनिंग न लेने का अफसोस होता होगा.  ६ साल के फ़िल्मी करियर में उनकी एक ही फिल्म चर्चा में रही ‘सनम रे’, वो भी अपने सुरीले गीतों और लीड कलाकारों, यामी गौतम और पुलकित सम्राट के कारण. जी हाँ, ‘सिंह साहब द ग्रेट’ में जहां उर्वशी अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिल में कोई जगह नहीं बना सकीं, वहीं उस के बाद फिल्म ‘भाग जॉनी’ में एक आइटम नम्बर ‘ पापा मम्मी हैं नहीं घर पे’ करके मानो उर्वशी ने यह बता दिया कि उन्हें अपनी खूबसूरती और सेक्सी अदाओं पर भरोसा है और इसी कि बदौलत वे बॉलीवुड में अपनी जगह बना लेंगी. पर बात बनी नहीं.
Urvashi Rautela Image
Urvashi Rautela Image

२०१६ में ‘सनम रे’ पर चर्चा हुई, तो उसका एक पहलू फिल्म में उर्वशी कि खराब एक्टिंग भी था . डायरेक्टर दिव्या खोसला की  इस  फिल्म के गाने हिट रहे और यामी- पुलकित कि जोड़ी को लोगों ने पसंद किया. इसी साल आई हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ में विवेक ओबेरॉय, आफ़ताब शिवदासानी और रितेश देशमुख के साथ उर्वशी सेक्सी चुड़ैल के रोल में दिखाई दीं. यहाँ भी वे अपनी एक्टिंग का कोई कमाल नहीं दिखा सकीं.

Urvashi Rautela Hot Image
Urvashi Rautela Hot Image
२०१७  में ऋतिक रोशन और यामी गौतम के साथ ‘काबिल’ में उर्वशी फिर आइटम नम्बर करती नज़र आईं. जबकि २०१८ में आई ‘हेट स्टोरी ४’ में भी उनकी एक्टिंग पर लोगों के निगेटिव कमेन्ट ही सामने आये. इसमें कोई शक नहीं कि उनका भावहीन चेहरा और सपाट डायलाग उन्हें ज्यादा दूर तक नहीं ले जा सकेंगे. ये तो तय हो चुका है उर्वशी खूबसूरत हैं, पर एक्टिंग के मामले में अभी उन्हें बहुत मेहनत कि दरकार है.

1 thought on “​एक्टिंग के मामले में लम्बा सफ़र तय करना पड़ेगा उर्वशी रौतेला को

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *