Breaking News
Home / Bizarre News / क्या आप कपिल का दिल चुराने वाली इस हसीना के बारें में जानते है ये 6 बातें ?

क्या आप कपिल का दिल चुराने वाली इस हसीना के बारें में जानते है ये 6 बातें ?

Kapil And Ginni

कॉमिडी किंग कपिल शर्मा और उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी की शादी का जश्न शुरू हो चुका है. कपिल की शादी में उनके करीबी दोस्त पहुंच चुके हैं. दोस्तों की इस लिस्ट में कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक, सुदेश लहरी, कपिल शर्मा की ऑन-स्क्रीन वाइफ सुमोना चक्रवर्ती और राजीव ठाकुर शामिल है.

बता दें कि कपिल और गिन्नी 12 दिसंबर को जालंधर में सात फेरे लेंगे, जिसमें  पंजाबी सिंगर और एक्टर गुरदास मान अपने गानों से महफिल में रंग भरेंगें. वहीं, 14 दिसंबर को अमृतसर में होने वाले पहले रिसेप्शन में दलेर मेहंदी अपने हिट गानों से महफिल में चार चांद लगाएंगें. वैसे शादी के सारे फंक्शंस को आप कपिल के यूट्यूब चैनल पर घर बैठे लाइव देख सकते है.लेकिन क्या आप कपिल का दिल चुराने वाली हसीना यानि गिन्नी के बारें में यह बातें जानते है.

  • गिन्नी का असली नाम भवनीत चतरथ है और वह जालंधर की रहने वाली हैं.
  • गिन्नी ने गुरु नानक देव कॉलेज से पढ़ाई की है और वो कपिल की कॉलेज फ्रेंड हैं.
  • गिनी और कपिल ने ‘हंस बलिए’ शो में एकसाथ काम किया था. हालांकि, दोनों कॉलेज के दिनों से एक दुसरे को जानते हैं और शो के दौरान ही दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था.
  • कपिल गिन्नी को ना सिर्फ थिएटर प्रोजेक्ट्स में मदद किया करते थे. बल्कि, उन्होनें  गिन्नी को बहुत से ड्रामा शोज में डायरेक्ट भी किया है.
  • फिलहाल, गिन्नी अपने पापा के बिजनेस को संभाल रही हैं. ऐसे में उन्हें पंजाबी शो और फिल्मों का हिस्सा बनने में कोई दिलचस्पी नही है.
  • कपिल से शादी करने के बाद वह मुंबई में सेटल हो जाएंगी. इसके साथ-साथ वो कपिल के प्रोडक्शन हाउस की भाग दौड़ भी अपने हाथों में ले लेंगी.
  • बता दें कि, पिछले साल मार्च में कपिल ने अनाउंस किया था कि वह गिन्नी के साथ रिलेशनशिप में हैं और ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘मैं यह नहीं कहूंगा कि गिन्नी मेरी बेटरहाफ हैं, लेकिन वह मेरी पूरक हैं। लव यू गिन्नी।

About Funduc

Check Also

Kangana Ranaut Affairs

अफेयर्स को लेकर चर्चा में रहती हैं कंगना राणावत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना राणावत आज इंडस्ट्री की एक बड़ी एक्ट्रेस हैं. उनका प्रोफेशनल करिअर ऊँचाइयों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *