trishala dutt

वैसे तो बॉलीवुड स्टार किड्स किसी ना किसी वजह से सोशल मीडिया पर आए दिन सुर्खियां बटोरते रहते है. तो वहीं, हाल ही में संजय दत्त की बेटी अपने रिलेशनशिप को लेकर इन दिनों काफी लाइमलाइट में बनी हुई है. वहीं, सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली त्रिशाला ने बेहद दिलचस्प अंदाज में बताया कि इन दिनों वे किसी डेट कर रही है.

दरअसल, त्रिशाला दत्त ने एक रेस्टोरेंट में बैठकर पास्ता खाते हुए तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होनें कैप्शन में लिखा, एक इटैलियन को डेट करने का मतलब है ढेर सारा पास्ता और बहुत सारा वाइन.’ फिलहाल, त्रिशाला द्वारा शेयर की गई यह फोटो सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो रही है. वैसे, यह पहली बार नहीं है. इससे पहले भी वे इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपना रिलेशनशिप स्टेटस शेयर करती आई है.

 

View this post on Instagram

 

dating an Italian means lots of pasta 🍝 and lots of wine 🍷 #carboverload #gymtomorrowtho #cantkeepeatinglikethis

A post shared by 🧿 Trishala Dutt (@trishaladutt) on

वहीं, इससे पहले रेड ड्रेस में एक पोस्ट शोयर करते हुए त्रिशाला ने लिखा था, “बता दूं कि मैंने तुम्हारे द्वारा दी गई मुस्कराहट ओढ़ी है.” बता दें, त्रिशाला संजय दत्त और ऋचा शर्मा की इकलौती बेटी हैं. वैसे, त्रिशाला 31 साल की हैं और न्यूयॉर्क में अपने मैटर्नल पैरेंट्स संग रहती हैं. लेकिन, जब भी मौका मिलता है तो वह अपने पिता संजय दत्त से ज़रूर मिलती है. वैसे बाप-बेटी में काफी अच्छी बॉन्डिंग है और आए दिन वे अपने पिता संग बचपन की तस्वीरें भी अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. वैसे तो त्रिशाला ने न्यूयॉर्क से लॉ में ग्रेजुएशन की है लेकिन उनकी दिलचस्पी मॉडलिंग और फैशन में है.

 

View this post on Instagram

 

“..by the way, I’m wearing the smile you gave me”

A post shared by 🧿 Trishala Dutt (@trishaladutt) on

वैसे ‘संजू’ फिल्म रिलीज होने के बाद ऐसी खबरें भी आई थीं कि त्रिशाला संजय दत्त से नाराज है. क्योंकि इस फिल्म में ऋचा शर्मा और त्रिशाला का बिल्कुल भी जिक्र नहीं था. शायद इसी वजह से इस फिल्म को लेकर त्रिशाला ने सोशल मीडिया पर भी अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *