आखिर कौन बन गए है करीना की जिंदगी का अटूट हिस्सा ?

Kareena Kapoor And Taimur
Kareena Kapoor And Taimur

वैसे तो बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर के नाम से खान जुड़ने के पहले से ही करीना किसी पहचान की मोहताज नहीं रही हैं. करीना हमेशा से बेहद बोल्ड और अपनी जिंदगी को अपनी शर्तों पर जीने वाली हीरोइन रही हैं. लेकिन शादी के बाद से ही करीना खुद से ज्यादा किसी और को चाहने लगी हैं. कोई है जो उसकी जिंदगी के अटूट हिस्सा बनते जा रहे हैं. क्या आप ये जानना नहीं चाहेंगे कि आखिर वो कौन है, जिनके लिए करीना ने खुद को समर्पित कर दिया है? आखिर वो कौन है जो करीना के लिए खुद से बढ़कर बनते जा रहे है? हम आपको बताते है, उनके बारे में. ये कोई और नहीं उनके पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर ही है जो उनकी जिंदगी का अटूट हिस्सा बन चुके है. करीना इन दोनों के बिना एक पल भी गुजार नहीं पाती हैं.

अफेयर, लिव-इन और फिर शादी

करीना कपूर और सैफ अली खान में लंबे समय तक अफेयर रहा. इसके बाद वे दोनों  लिव-इन में रहे. पांच साल की रिलेशनशिप के बाद दोनों शादी के बंधन में बंधे. इस कपल की सालों की जान-पहचान के बावजूद इस प्यार को परवान चढ़ने में लंबा समय लगा. लेकिन बॉलीवुड के सबसे प्रभावशाली कपूर परिवार में जन्मीं करीना के दिल में रॉयल फैमिली के नवाब मंसूर अली खान पटौदी और शर्मिला टैगोर के बेटे सैफ के लिए ऐसा प्यार था कि अलग-अलग मजहब को मानने के बावजूद दोनों की आखिरकार शादी हो गई.

kareena kapoor affair Shahid Kapoor
kareena kapoor affair Shahid Kapooairs

सैफ के लिए बढ़ता रहा प्यार

करीना का शादि के बाद से ही पति सैफ के लिए प्यार बढ़ता गया है. करीना ने भी शादी के बाद से सैफ के लिए अपनी फिलिंग को पब्लिक में स्वीकार किया है. लेकिन जब से उनकी लाइफ में तैमूर आए हैं, करीना की तो मानो जिंदगी ही बदल गई हैं. करीना अपने बेटे तैमूर को एक पल के लिए भी अपने से दूर करती नहीं दिखती हैं. पिछले कुछ दिनों से उन्हें कई शूटिंग के समय भी तैमूर को साथ ले जाते देखा गया है. इसी से उनका अपने बेटे के प्रति बढ़ता लगाव और प्यार साफ जाहिर होता है.

Kareena And Saif Ali Khan
Kareena And Saif Ali Khan

तस्वीरें बोलती है…

करीना की सैफ और बेटे तैमूर के लिए फिलिंग की गवाही वो सारी तस्वीरें देती है जो पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया में सुर्खियां बनती रही हैं. आप हर तस्वीर में करीना को पति सैफ और बेटे तैमूर के साथ प्यार करते देख सकते हैं. उल्लेखनीय है कि हर साल करीना यूरोपियन देशों में अपनी छुट्टियां मनाती है. अक्सर उनके साथ सैफ मौजूद होते है. हाल में वो लंदन में हॉलीडे मनाने गर्इं. उनके फैन पेज ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें तीनों लंदन की सड़कों पर घूमते नजर आ रहे हैं.

शूटिंग पर तैमूर का साथ

उल्लेखनीय है कि करीना अपने बेटे को पल भर के लिए भी खुद से दूर नहीं करती हैं. तैमूर के जन्म के बाद जब करीना ने दुबारा फिल्मों में काम करना शुरू किया था तो अपने साथ ही स्टुडियों में वो तैमूर को ले जाने लगी. शूटिंग के दौरान भी करीना का पूरा ध्यान अपने बेटे पर होता है. ऐसा माना जाने लगा है कि करीना अपने बेटे से इतना ज्यादा प्यार करती हैं कि वो उसके साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने की कोशिश में रहती हैं. इसीलिए अक्सर तैमूर को करीना के साथ स्पॉट किया जाता रहा है.

Taimur On Shooting
Taimur On Shooting

सैफ है गुड सपोर्टर

उल्लेखनीय है कि हाल में मदर्स डे पर दिए अपने एक इंटरव्यू में करीना ने ये माना कि तैमूर को जन्म देने के बाद उन्हें पति सैफ से बेहद सपोर्ट मिला था. करीना के अनुसार, सैफ उनके लिए बेहद सपोर्टिव रहते हैं. तैमूर को लेकर भी करीना ने अपना हाल इस इंटरव्यू में बयान किया था.

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *