मशहूर पोर्न स्टार और जिस्म-2 की अदाकारा सन्नी लियोन की सेक्सी अदाएं देख कोइ भी दिवाना हो जाएगा. सनी लियोन सिर्फ एक पॉर्न स्टार और ग्लैमर डॉल नहीं हैं बल्कि सनी पॉर्न इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा हैं. लेकिन, सनी का जादू सिर्फ पॉर्न इंडस्ट्री तक ही सीमित नही रहा.

उन्होनें बॉलीवुड में बिना किसी चाचा भतीजे की रणनीति को अपनाते हुए अपने हुनर से फिल्मी दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई और साल 2012 में पॉर्न इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया.Sunny Leone Hot Image

बता दें, पॉर्न इंडस्ट्री और बॉलीवुड इंडस्ट्री में आने से पहले सनी ना सिर्फ काफी शर्मीली थी बल्कि उनको लड़के भी मुड़ कर देखना पंसद नही करते थे. सनी ने अपनी जिंदगी में फर्श से अर्श तक पहुंचनें के लिए कड़ी मशक्कत की. वैसे, उनकी जिंदगी से जुड़े यह वो राज है जिन्हें शायद ही आप जानते होंगें.Sunny Leone HQ Wallpapers

रियलिटी शो बिग बॉस 5 में आने से पहले  सनी लियोन उर्फ करनजीत कौर वोहरा को बहुत  कम लोग जानते थे. लेकिन, इस शो में आने के बाद ही लोगो को मालूम हुआ कि वो एक पोर्न स्टार हैं. दरअसल, सनी को जब पोर्न फिल्मों में ऑफर मिला तो नाम बदलने की बात चली और उन्होंने अपना नाम ‘सनी’ रख लिया. 11 वर्ष की उम्र में सनी ने पहला किस किया व 16 साल की उम्र में पहली बार एक बास्केटबॉल खिलाड़ी के साथ सेक्स किया और 18 वर्ष की उम्र में यह जाना कि वो बायसेक्सुअल हैं.

एडल्‍ट इंडस्‍ट्री में आने से पहले सनी लियोन नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थी. इसी के साथ-साथ 15 साल की उम्र में  उन्होनें जर्मन बेकरी में पहली नौकरी भी की थी.वहीं, पैसा और देश विदेश घूमने के साथ-साथ सनी को मैगजीन के लिए न्यूड पोज देने में काफी स्कोप नजर आया और इस दौरान उनकी एक फोटोग्राफर से मुलाकात हुई. इसके बाद सनी ने पेंटहाउस मैगजीन के लिए पोज दिया. जिसके बाद से ही उनके पास प्रस्तावों की झड़ी लग गई.

वैसे, साल 2003 में सनी ने विविड एंटरटेनमेंट के साथ तीन वर्ष का करार कर हार्डकोर पोर्नोग्राफी की दुनिया में कदम रखा. बता दें, सनी की दूसरी पोर्न फिल्मवर्चुअल विविड गर्ल के लिए सनी लियोनको एवीएम अवॉर्ड भी मिला है.इस अवॉर्ड को पोर्न फिल्म इंडस्ट्री का ऑस्कर कहा जाता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *