रावल पिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर पाकिस्‍तानी क्रिकेटर शोएब अख्‍तर आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है. वैसे उनकी शख्सियत को दो चीज़ों के लिए जाना जाता है एक उनकी बॉलिंग की रफ्तार और दूसरा उनका तेज़ गुस्सा. लेकिन, इस जनाब की जिंदगी में भी एक ऐसा दौर आया था जब यह अपना दिल एक बॉलीवुड एक्‍ट्रेस को दे बैठे थे. सिर्फ इतना ही नहीं शोएब उस हसीना के प्यार में इस कदर पागल थे कि उन्होनें उसे किडनैप करने की भी पूरी तैयारी कर ली थी.

Shoaib Akhtar carried Sonali Bendre
Shoaib Akhtar carried Sonali Bendre

जी हां, इस बात का खुलासा खुद शोएब ने एक इंटरव्‍यू दौरान किया था. मीडिया सूत्रों की मानें तो शोएब ने बताया कि वो सोनाली बेंद्रे को पहली मुलाकात में ही अपना दिल दे बैठें थे. लेकिन, इसके बाद जब उन्होनें सोनाली को फिल्म ‘इंग्लिश बाबू देसी मैम’ में देखा तो वह उनके प्यार में इस कदर दिवाने हुए कि ना केवल उनके पूरे कमरे में सोनाली के पोस्‍टर्स थे बल्कि उनके पर्स में भी सोनाली की ही तस्वीर थी.

Shoaib Akhtar Wants To Kidnap Sonali Bendre
Shoaib Akhtar Wants To Kidnap Sonali Bendre

वहीं, इस दौरान शोएब ने मजाक करते हुए बताया कि वह उनसे इतना प्यार करते थे कि उन्होनें यह तक सोच लिया कि अगर सोनाली ने उनका प्रपोजल ठुकराया तो वे उन्‍हें किडनैप कर लेंगे. वहीं, शोएब के प्यार का जिक्र करते हुए सोनाली से पूछा गया तो न्‍होंने कहा कि वे शोएब अख्‍तर नाम के किसी पाकिस्‍तानी क्रिकेटर को नहीं जानती है. दरअसल, मैं क्रिकेट की फैन नहीं हूं इसी वजह से मैं ज्यादा क्रिकेटर्स के बारे में भी नहीं जानती हैं. हालांकि, यह मजेदार है कि जब भी भारत और पाकिस्‍तान का मैच होता है, मीडिया उनके बारे में जानने के लिए मुझे कॉल करती हैं. फिलहाल, शोएब अख्तर मेरे फैन है इसलिए मैं उनका तह दिल से शुक्रियाअदा करती हूं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *