Shatrughan Sinha Poonam Sinha Wedding

शादी के बाद कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने चर्चित शो ‘द कपिल शर्मा शो’ से छोटे पर्दे पर वापसी कर चुके हैं. अब तक इस शो में रणवीर सिंह, सलमान खान, सलीम खान, विकी कौशल, सारा अली खान और यामी गौतम नज़र आ चुके है. हाल ही के एपिसोड में मशहूर अभिनेता शत्रुघन सिन्हा ने भी अपने परिवार के साथ इस शो में शिरकत की. बता दें, इस पूरे एपिसोड के दौरान शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने फिल्मी सफर और पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातें शेयर की. परंतु, इस दौरान शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम की लव-स्टोरी बेहद दिलचस्प रही.

Shatrughan Sinha with wife

शो में शत्रुघ्न सिन्हा ने बताया कि उनकी पूनम से पहली मुलाकात मुंबई-पटना ट्रेन में हुई थी और दोनों एक दूसरे के सामने बैठे हुए और दोनों ही अलग-अलग वजह से रो रहे थे. दरअसल, जहां फिल्म ऐंड टेलिविजन इंस्टिट्यूट ऑफ इंडिया जॉइन करने के लिए शत्रुघ्न को अपना घर छोड़ना पड़ रहा था. तो वहीं, दूसरी तरफ पूनम किसी रिश्तेदार की शादी से लौट रही थी और उदास इसलिए थी क्योंकि मां ने किसी बात पर डांट लगाई थी. वैसे, इस दौरान ही शत्रुघ्न सिन्हा पूनम को अपना दिल दे बैठे थे.शत्रुघ्न सिन्हा

अपनी लव स्टोरी का एक ओर किस्सा शेयर करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने बताया कि जब पहली बार उनके भाई पूनम के घर उनके रिश्ते की बात करने गए तो उनकी मां ने शादी के लिए ये कहकर इंकार कर दिया कि उनकी बेटी मिस इंडिया रह चुकी है लड़के कि शक्ल अच्छी नही है. दरअसल पूनम की मां को शत्रुघ्न गुंडे जैसे नज़र आते थे. इसलिए सिर्फ इतना ही नही पूनम की मां ने ये भी कहा कि “पता नही दोनों की जोड़ी कैसे बनेगी और ये दोनों फोटो में साथ कैसे लगेंगे. हालांकि, इसी के साथ-साथ उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि आज उनकी सासु मां उन्हें बहुत मानती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *