sara khan lip surgery

छोटे पर्दे के सबसे फेमस शो ‘सपना बाबुल का-बिदाई’ से पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस सारा अली खान वैसे तो अपने हॉट लुक को लेकर आए दिन सुर्खिया बटोरती रहती है. लेकिन हाल ही में उन्होनें अपने नए एलबम के बारें में बताते हुए अपनी एक फोटो शेयर की है. सारा ने अपनी सेल्फी को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा ” वो (सपना बाबुल का ) विदाई गाने को पसंद करने वाले लोगों के लिए कुछ मज़ेदार लेकर आयी हूं. बिदाई ट्रैक को दुबारा बना कर उन्होंने सब दुल्हनों को डेडिकेट किया है.

जिसके बाद से ही वो बिदाई ट्रैक को लेकर तो नही लेकिन अपने होंठो को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल होने लगी है. दरअसल, खुद को अलग दिखाने के चक्कर में सारा ने लिप्स सर्जरी करवा ली है.

View this post on Instagram

#nomakeupdiaries ❤️ #oilyhairdontcare 🔥

A post shared by sara Khan (@ssarakhan) on

इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने सारा के लिए भद्दे-भद्दे कमेंट्स करने शुरू कर दिए. इनमें से एक यूजर ने लिखा, “अच्छी भली नेचुरल ब्यूटी थी ये क्या कर लिया?” तो वहीं दूसरे यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा, “बहुत ही ज्यादा भद्दी और डरावनी लग रही हो, तेरी सर्जरी बिगड़ गई है.” सिर्फ इतना ही नहीं, कई फैंस ने उन्हें राखी सावंत का पार्ट 2 कह दिया. तो एक यूजर ने कहा कि ये क्या कर बैठी मुंह खराब कर लिया.sara khan

हालांकि, इन ट्रोलर्स को जवाब देते हुए सारा ने कहा कि  “ट्रॉल्लिंग से उनपर कोई फर्क नहीं पड़ता और वो अपनी लिप सर्जरी से खुश है और जो लोग उन्हें ट्रोल कर रहे है वो बेहद मजाकिया लग रहे है.  लोगों को बता दूं मै लिप फिलर का इस्तेमाल करती हूं और ये कोई सर्जरी नहीं है. वैसे आपको बता दें, सारा काफी वक्त से छोटे पर्दे से दूर है. फिलहाल, फैंस को सारा के नए गाने का इंतजार है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *