12 नवंबर को रिलीज होगा सारा अली खान की डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ का ट्रेलर, यह है वजह

kedarnath movie

kedarnath movie

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और जल्द इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान की फिल्म ‘केदारनाथ’ का ट्रेलर भी रिलीज होने वाला है. दरअसल, 12 नवंबर को फिल्म का ट्रेलर इसलिए रिलीज किया जा रहा है क्योंकि सोमवार भगवान शिव का दिन होता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर पहले दशकों पुराने बबुलनाथ के मंदिर में दर्शन करेंगे और उसके बाद मुंबई में ट्रेलर लॉन्च कार्यक्रम को में शामिल होंगे.

2013 की त्रासदी पर आधारित है फिल्म: बता दें, फिल्म के टीजर को कुछ वक्त पहले रिलीज किया गया है और टीजर से ही फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है. इस फिल्म की कहानी साल 2013 में केदारनाथ में आई बाढ़ के दौरान की एक प्रेमकहानी पर आधारित है. फिल्म में मंसूर और मुक्कू के बीच की प्यारी लव स्टोरी को दिखाया गया है जो केदारनाथ में आई बाढ़ के दौरान खुद की जान बचाने की कोशिश करते हुए नजर आते हैं. हालांकि, इसके साथ ही फिल्म में दर्शाए गए बाढ़ के दृश्य भी दर्शकों को बेहद पसंद आने वाले हैं.

धनतेरस पर रिलीज हुआ था फिल्म का पहला गाना: गौरतलब है कि धनतेरस के मौके पर फिल्म मेकर्स द्वारा फिल्म के पहले गाने नमो नमो को रिलीज किया गया था. यह गाना सुशांत सिंह राजपूत पर आधारित है हालाकिं, गाने के अंत में सारा अली खान की भी एक झलक दिखाई गई है. फिल्म का यह गाना भगवान शिव पर आधारित है और फिल्म के नाम को स्पष्ट करता हुआ है. इसमें उत्राखंड के मनमोहक दृश्य दिखाए गए हैं.

7 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म: ‘केदारनाथ’ को आरएसवीपी और गाय इन द स्काई पिक्चर्स द्वारा बनाया गया है. यह फिल्म 7 दिसंबर, 2018 को रिलीज होगी. यह सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा की डेब्यू फिल्म है. हालांकि, सारा जल्द ही रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘सिम्बा’ में भी नजर आएंगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘सिम्बा’ भी दिसंबर में ही रिलीज होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *