bhishek Bachchan and Karisma

बॉलीवुड में ऐसी कई जोड़ियां है जिन्होनें पहले तो अपने रिश्ते की वजह से और बाद में उस रिश्ते में आई दरार की वजह से खूब सुर्खियां बटोरी. जी हां, हम बात कर रहे है अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर की. दरअसल, साल 2002 में जूनियर बच्चन की सगाई बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर के साथ हुई थी. परंतु, ये रिश्ता ज्यादा दिनों न चल पाया और फरवरी 2003 में अचानक से ये सगाई टूट गई.

सूत्रों की मानें तो इस रिश्ते के टूटने की वजह अभिषेक की मां जया बच्चन थी. दरअसल, जय बच्चन चाहती थी कपूर खानदान की बहु बनने के बाद करिश्मा फिल्मों में काम न करें. लेकिन, करिश्मा शादी के बाद भी अपना एक्टिंग करियर नही छोड़ना चाहती थी और इसी वजह से दोनों के रिश्तों में दरार आ गई.Kareena And Karishma Mother Babita Kapoor

वहीं इस दौरान इस तरह की खबरों से भी मायानगरी की गलियां बेहद गर्म थी कि इन दोनों के रिश्ते में खटास जया नही बल्कि करिश्मा की मां बबीता की वजह से आई है. दरअसल, बबीता ने अपने होने वाले दामाद अभिषेक से उनकी इनकम पूछ ली थी. जिससे जया बच्चन बेहद नाराज़ हो गई थी और इस के बाद ही दोनों के परिवारों ने सगाई तोड़ने का फैसला लिया था.

बता दें, साल 2002 में आई फिल्म ‘हां मैने भी प्यार किया में’ ये जोड़ी नज़र आई थी और कहा जाता है कि इसी फिल्म के सेट पर ही दोनों को प्यार भी हो गया था. वैसे, तो यह दोनों एक दूसरे को बचपन से ही जानते थे और दोनों की मुलाकात अक्सर फिल्मी पार्टियां और इवेंट्स में हुआ करती थी.

फिलहाल, सगाई टूटने के बाद अभिषेक बच्चन ने बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय से शादी कर ली और अब इन दोनों की एक बेटी भी है. तो वहीं, करिश्मा ने अपने दोस्त संजय कपूर से शादी की . परंतु, ये शादी भी लंबे समय तक न चल पाई और शादी के दस साल बाद यानि कि साल 2013 में दोनों ने तलाक ले लिया. बता दें, संजय और करिश्मा के भी दो बच्चे है.

Abhishek and Aishwarya Wedding

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *