Priyanka Chopra After Wedding

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने 2 दिसंबर को जोधपुर के उमेद भवन पैलेस में अपने से 10 साल छोटे अमेरिकी सिंगर निक जोनास के साथ क्रिश्चियन और हिंदू रीति रिवाज़ से शादी की.चार दिन के शादी के कार्यक्रम के बाद वो पहली बार जोधपुर के एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए.वहीं, इस नए-नवेले जोड़े को देखने के लिए भारी संख्या में फैंस की भीड़ एयरपोर्ट पर जमा थी.

Nick Jonas And Priyaka After Wedding

फैंस को देखते ही प्रियंका और निक दोनों ने हाथ जोड़कर सबका अभिवादन किया.इस मौके पर प्रियंका  सब्यसाची मुखर्जी की डिज़ाइन की गई हरे कलर की साड़ी के साथ हाथों में मेहंदी व चूड़ा,सिंदूर से भरी मांग और गोल्ड चैन का डायमंड पैंडल वाला डिजाइनर मंगलसूत्र पहने हुए कहर ढ़ा रही थी.तो वहीं निक भी लाइट ब्राउन कलर के आउटफिट में नजर आएं.

हालांकि दोनों ने मीडिया को निराश नहीं किया और प्रियंका ने पति निक के हाथों में हाथ डालते हुए कई सारे रोमांटिक पोज भी दिेए.लेकिन इस दौरान सबसे खास बात यह रही कि पोज देते वक्त भी दोनों एक-दूसरे से नजरें नहीं हटा पा रहे थे.जिसके बाद वह दोनों मीडिया को धन्यवाद देते हुए वहां से निकल गए.

वैसे मिसेज़ जोनास अपने मिस्टर के साथ हनीमून पर कहां जाएंगी इसकी अभी कोई घोषणा नहीं की गई है लेकिन उन्हें अभी शोनाली बोस की फिल्म द स्काई इज़ पिक का काम करना बाकी है. इस फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर और ज़ाहिर वसीम नजर आएंगें.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *