1990 में बॉलीवुड के इन सितारों ने कराये थे ऐसे फोटो शूट, जिन्हें देखकर कोई भी शरमा जाए

बॉलीवुड एक ऐसी जगह है जिसे आम जिंदगी से बिल्कुल अलग हटकर देखा जाता है। और बड़े बुजुर्ग तो यह भी कहते थे कि यह एक ऐसी दुनिया है  जिस में जाने के बाद आदमी अपनी शर्म बिल्कुल खो देता है  क्योंकि यहां हर वह काम करना पड़ता है जिससे  देखकर लोग  सिनेमाघरों में खींचे चले आएंगे।

हालांकि  बॉलीवुड में  पिछले 20 सालों में बहुत बदलाव हुए हैं  1990 में जहां  बॉलीवुड के एक्टर  लंबे बाल रखते थे वही अब  छोटे बालों का ट्रेंड चल रहा है। इसी तरह  अगर फोटोशूट की बात की जाए तो बॉलीवुड के सितारे  अलग-अलग मैगजीन  के कवर पेज के लिए  फोटो शूट कराते ही रहते हैं। लेकिन 90 के दशक में  कुछ बॉलीवुड के सितारों ने ऐसे फोटोशूट कराएं  जिन्हें यदि वह आज अपने आप भी देखते होंगे तो उनको शर्म के साथ-साथ हंसी भी आती होगी।

Shah Rukh Khan
Shah Rukh Khan

हम सभी ने अपने जीवन में कोई ना कोई शर्मनाक काम तो किया ही है क्योंकि हम मशहूर नहीं है इसलिए हमारे इस शर्मनाक काम को हमारे घर वालों और कुछ यार दोस्तों के अलावा कोई नहीं जानता। लेकिन जब यह बॉलीवुड के सितारे कुछ ऐसा काम करते हैं तो वह अखबार की सुर्खियां बन जाती है। आइए देखें बॉलीवुड की कुछ ऐसे ही सितारों के अजीबो गरीब फोटो शूट।

रेखा और काजोल ने अपने अपने समय में बॉलीवुड को कहीं हिट फिल्में दी हैं वही रेखा को तो आज भी बॉलीवुड की सबसे आकर्षक महिला माना जाता है लेकिन इस तस्वीर को देखकर ऐसा लगता है कि रेखा और काजोल वाकई बहुत जिगरी दोस्त थे, क्योंकि उन्हें ऐसा करने में कोई फर्क नहीं पड़ता था।

रेखा और काजोल
रेखा और काजोल

गोविंदा और जूही चावला की इस तस्वीर को को देखकर आप को सबसे ज्यादा क्या परेशान कर रहा है इनकी यह ड्रेस या फिर इनका सेश

गोविंदा और जूही चावला
गोविंदा और जूही चावला

90 के दशक में अक्षय कुमार राष्ट्रीय खजाना थे।

अक्षय कुमार
अक्षय कुमार

करिश्मा कपूर को भी नहीं पता  उसके हाथ में यह क्या है?

करिश्मा कपूर
करिश्मा कपूर

पता नहीं अक्षय कुमार और करिश्मा कपूर इस फोटो में क्या करना चाहते हैं  शायद कुछ ऐसा  जो हम और आप कभी भी नहीं कर सकते।

अक्षय कुमार और करिश्मा कपूर
अक्षय कुमार और करिश्मा कपूर

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *