PM Modi AT Priyanka Chopra Wedding4 दिसंबर मंगलवार को दिल्ली के ताज होटेल में बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने अपनी शादी की पहली ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखी थी.इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शरीक हुए और उन्होंने स्टेज पर निक जोनस की मां और पिता को पारंपरिक भारतीय अंदाज में हाथ जोड़ कर नमस्कार भी किया. इसके अलावा, पीएम मोदी ने सोशल मीडिया पर कार्यक्रम की एक तस्वीर साझा करते हुए हुए लिखा, ‘प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास, आपको सुखद वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं’.

View this post on Instagram

Congratulations @priyankachopra and @nickjonas. Wishing you a happy married life.

A post shared by Narendra Modi (@narendramodi) on

वहीं अब प्रियंका ने प्रधानमंत्री से मिले आशीर्वाद के लिये ट्विटर पर उनका शुक्रिया अदा करते हुए कहा, ‘हमारे रिसेप्शन में शिरकत करने और हमें अपना आशीर्वाद देने के लिए माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को दिल से शुक्रिया. आपकी शुभकामनाओं और आशीर्वाद के हम आभारी हैं.’ इस ट्वीट के साथ मिसेज जोनस ने एक तस्वीर भी साझा कि, जिसमें निक जोनस और उनकी मां मधु चोपड़ा प्रधानमंत्री के साथ बात करते हुए नजर आ रहे है.

इस मौके पर प्रियंका सिल्वर कलर का डिजाइनर लहंगा पहने हुए कहर ढ़ा रही थी , जबकि निक ब्लैक टक्सिडो सूट में नजर आएं.प्रियंका ने अपने बालों में सफेद फूल और गले में चमकती ज्वैलरी पहन रखी थी.बता दें कि, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 1-2 दिसंबर को जोधपुर के आलीशान उम्मेद भवन पैलेस में कैथोलिक और हिंदू रीति रिवाजों से शादी की थी. इस ग्रैंड वेडिंग के बाद से नव दंपति को हर तरफ से विवाह की शुभकामनाएं मिल रही हैं और इसकी ऑफिशियल तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर बेहद ट्रेंड हो रहे हैं. वहीं, इस शादी में विदेशी मेहमानों ने भी जमकर मस्ती की.वैसे सूत्रों की मानें तो दिल्ली रिसेप्शन के बाद यह कपल 15 या 16 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्शन देगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *