प्रिया प्रकाश वारियर

इन दिनों सोशल मीडिया पर 18 वर्षीय मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर लगातार एक बाद एक रिकार्ड तोड़ती हुई नज़र आ रही है. बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर न सिर्फ इंटरनेट पर रातों रात छा गई, बल्कि उन्होनें इस मामले में एक्ट्रेसस सनी लियोनी, आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ जैसी बड़ी एक्ट्रेसेस को भी पीछे छोड़ दिया.

24 घंटों में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने के बाद प्रिया गूगल, सर्च के मामले में नंबर वन हो गई हैं. दरअसल यह कमाल प्रिया की एक छोटी सी वीडियो किल्प ने किया है, ये क्लिप मलयालम फिल्म ‘उरु आदर लव’ के गाने ‘मानिक्य मलाराया पूवी’ से ली गई है. इस किल्प की खास बात यह रही कि इसे वेलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज़ किया गया और यह फिल्म  3 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस वीडियो में प्रिया स्कूल ड्रेस पहने हुए, अपने बॉयफ्रेंड  के साथ आंखों से इशारे करते हुए रोमांस कर रही है. इसमें प्रिया प्रकाश वारियर के ओपोज़िट मोहम्मद रोशन है. इन दोनों की कैमिस्ट्री ने हर किसी के दिल को एकबार फिर धड़कने पर मज़बूर कर दिया है.

Priya Prakash Varrier

हालांकि अभी तक केरल के त्रिशूर शहर की रहने वाली प्रिया की डेब्यू फिल्म रिलीज़ नही हुई है लेकिन अब उनकी फैंन फॉलोइंग का आलम इस कदर है कि वो काइली जेनर और क्रिस्टियानो रोनाल्डो जैसी हस्तियों की बराबरी पर पहुंच गईं हैं.वहीं, प्रिया प्रकाश को इंस्टाग्राम पर एक दिन में 6 लाख से ज्यादा लोगों ने फॉलो किया हैं.ऐसा इसलिए संभव हुआ क्योंकि सब लोग मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वॉरियर के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानकारी हासिल करना चाहते है.

Priya Prakash Varrier Image

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *