Breaking News
Home / Bizarre News / स्कूल जाती बेटी के बैग से जब मां को मिला कंडोम, उसके बाद माँ ने बेटी का जो हाल किया… बाप रे देखकर उड़ जाएगी आपकी हवाइयां !

स्कूल जाती बेटी के बैग से जब मां को मिला कंडोम, उसके बाद माँ ने बेटी का जो हाल किया… बाप रे देखकर उड़ जाएगी आपकी हवाइयां !

Mom Finds Condom In Her Daughters Bag

मां बेटी का रिश्ता सभी रिश्तों से बेहद खास होता हैं. जहां एक तरफ बेटी के जवान होने पर मां बेटी के साथ सख्ती दिखाती हैं. ताकि उसकी बेटी इस नाजुक उम्र में कोई गल्त काम ना कर बैठे जिसका पछतावा उसे जिंदगीभर रहे. लेकिन, आज की युवा पीढ़ी अक्सर मां- बाप द्वारा इस तरह दिखाई गई सख्ती को गल्त समझ बैठती हैं और उन्हें मन ही मन अपना सबसे बड़ा दुश्मन मान बैठती हैं. दरअसल, आजकल की व्यस्त दिनचर्या और तनाव लोगों को अंतर्मुखी बनाता जा रहा है नतीजतन परिवारों में संवादहीनता भी बढ़ती जा रही है. विशेषज्ञों का कहना है कि परस्पर संवाद की कमी से जहां पति-पत्नी के रिश्ते टूटने की कगार तक पहुंच जाते हैं वहीं किशोरावस्था से गुजर रहे बच्चे इससे सबसे ज्यादा प्रभावित होते हैं.Condom Find In School Bag

लेकिन आप खुद ही सोचिए तब क्या होगा जब एक मां को अपनी स्कूल जाती बेटी के बैग में कॉन्डम मिले तो. दरअसल इस वीडियो में  एक मां कुछ ढूंढने के दौरान बेटी का बैग भी चेक करती है. मां बैग से सारा सामान बाहर निकाल देती है. तभी बेग में से मां को कॉन्डम मिलता हैं जिसकी कल्पना किसी भी मां ने नहीं की होगी. बैग में कॉन्डम दिखते ही मां गुस्से में लाल हो जाती है और लड़की को अपने पास बुलाती हैं. मां के हाथ में कॉन्डम और अपना बैग देखकर लड़की भी घबरा जाती हैं.How condom works

बेटी मां को एक्सप्लेन करने की कोशिश करती हैं. लेकिन, मां उसे पीटने लगती है और रोते हुए कहती है कि तुमने हमारा भरोसा तोड़ दिया. हालांकि थोड़ी देर के बाद लड़की खिलखिला कर हँसने लगती हैं और बताती है कि ये एक मजाक है. इसके बाद मां बेटी को गले लगा लेती है. यकीन नहीं होता तो आप भी देखिए ये वीडियो :

About Funduc

Check Also

Kangana Ranaut Affairs

अफेयर्स को लेकर चर्चा में रहती हैं कंगना राणावत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना राणावत आज इंडस्ट्री की एक बड़ी एक्ट्रेस हैं. उनका प्रोफेशनल करिअर ऊँचाइयों …

One comment

  1. I used to be able to find good information from your articles.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *