Girl MMS Leaked

पिछले कई सालों से सार्वजनिक जगहों पर लड़कियों के एमएमएस बनाने की घटनाएं लगातार टीवी और न्यूजपेपर में आती रही हैं. हालांकि, इस पर रोक लगाने के लिए भी कई तरह से लड़कियो को अवेयर किया जा रहा हैं.

लेकिन फिर भी ये अपराध दिन भर दिन बढ़ता ही जा रहा हैं. दरअसल, पहले लोग सार्वजनिक जगहों  पर लड़कियों के चोरी छिपे से एमएमएस निकालते है और फिर उनकी तस्वीरों का गल्त तरीके से इस्तेमाल करके उन्हें ब्लैकमेल करते हैं.Making Girl SMS In Public Place

सिर्फ इतना ही नहीं, कभी कभी कुछ लोग इस एमएमएस के जरिए लड़की को शारीरिक संबंध बनाने पर मज़बूर भी करते हैं. वहीं, कहीं ना कहीं इन एमएमएस बनाने वालों का हौसला हम जैसे लोग ही बढ़ाते हैं. यकीन नही हो रहा ना पर इसी कड़वी सच्चाई को पेश करता ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं. हो ना हो पर ये वीडियो देखने के बाद और इस दोगले समाज का असली चेहरा देखने के बाद आपका सिर भी शर्म से झुक जाएगा.Making MMS of Girl in Public

फिलहाल आप भी देखे लड़की की इज्जत को बीच बाजार में तार-तार करता ये शर्मनाक वीडियो. वैसे बता दें, यह एक सोशल एक्सपेरिमेंट से जुड़ा यूट्यूब वीडियो है. जिसे यूट्यूब चैनल ‘फंक यू’ की तरफ से बनाया गया है. हो न हो पर इस वीडियो में हमारे समाज की दोगली और कड़वी सच्चाई को दिखाया गया है.

Making MMS of Girl om Public place
Making MMS of Girl om Public place

वैसे इस वीडियो को बनाने वाले शख्स को रोकने की बजाय, आसपास के लोग भी एमएमएस बनाने वालों का साथ दे रहे है. आप भी देखें सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा ये वीडियो.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *