Abhishek Kapoor, Sushant Singh Rajput

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंर राजपूत जल्द ही डायरेक्टर अभिषेक कपूर की फिल्म ‘केदारनाथ’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की कहानी साल 2013 में उत्तराखंड में आई बाढ़ पर आधारित है और इस फिल्म से सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान डेब्यू करने जा रही हैं. आपको बता दें, सुशांत सिंह राजपूत ने साल 2013 में अभिषेक कपूर की फिल्म ‘काई पो छे’ से ही बॉलीवुड में एंट्री की थी. इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव और अमित साध लीड रोल में नजर आए थे. जिसके बाद अब दोनों एक बार फिल्म केदारनाथ में नजर आने वाले हैं. जब अभिषेक कपूर से पूछा गया कि उन्हें इतने साल बाद सुशांत में कुछ बदलाव महसूस किए तो उन्होंने क्या कहा.

इस सवाल का जवाब देते हुए अभिषेक कपूर ने कहा, ‘हां सुशांत पहले से बदल गए हैं लेकिन उनका यह बदलाव अच्छा है. उन्होंने आगे कहा, लोग बदलते हैं और वह भी जानते थे कि इतने वक्त में सुशांत में कुछ न कुछ बदलाव तो आए होंगे. उन्होंने कहा, हां लोग बदलते हैं और ‘काई पो छे’ को रिलीज हुए बहुत साल हो गए हैं और उसके बाद सुशांत ने कई सारी फिल्में की हैं और अब वह काफी बदल गए हैं. मैं दावे से कह सकता हूं कि इतने वक्त में उन्होंने मुझमे भी कई बदलाव देखे होंगे. हालांकि, सुशांत अपने काम के लिए अब पहले से ज्यादा रिसर्च करते हैं और ज्यादा अच्छे से उसे पर्दे पर उतार पाते हैं. वह बेहतरीन तरह से सब सीख रहे हैं’.

फिर से विवादों में फंसी फिल्म: गौरतलब है कि, यह फिल्म शुरुआत से ही विवादों का हिस्सा बनी हुई है. फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर से हुई लड़ाई के बाद अब फिल्म के टीजर लॉन्च के बाद फिल्म एक बार फिर विवादों का हिस्सा बनती नजर आ रही है. फिल्म की कहानी को लेकर केदारनाथ के पुजारी का कहना है कि इस फिल्म को बैन कर देना चाहिए क्योंकि यह लव जिहाद को बढ़ावा देती है.

9 दिसंबर को रिलीद होगी फिल्म: बता दें, यह फिल्म 9 दिसंबर को रिलीज होगी. वहीं सारा अली खान इसके बाद ‘सिम्बा’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में वह रणवीर सिंह के साथ दिखाई देंगी. यह फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज होगी. वहीं सुशांत सिंह राजपूत की बात करें तो उन्होंने अब अपनी अगली फिल्म ‘छिछोरे’ की शूटिंग शुरू कर दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *