Breaking News
Home / Entertainment News / कटरीना कैफ की 5 बेस्ट फ़िल्में

कटरीना कैफ की 5 बेस्ट फ़िल्में

Top 5 Movies Of Katrina Kaif
Top 5 Movies Of Katrina Kaif

कटरीना कैफ की के करियर में यूं तो कई सुपरहिट और सुपर फ्लॉप फ़िल्में हैं, पर बॉक्स ऑफिस रिजल्ट को दरकिनार कर दें कुछ ऐसी फ़िल्में भी हैं, जिन्हें कैट कि बेस्ट फ़िल्में कहा जा सकता है.

सरकार : 2005 में आई रामगोपाल वर्मा की फिल्म सरकार में कटरीना का रोल काफी छोटा था. पर अमिताभ बच्चन, अभिषेक जैसे सितारों के बीच भी कटरीना को नोटिस किया गया. बाद में फिल्म के सिक्वल यानी सरकार राज में कटरीना नजर नहीं आईं.

राजनीति : प्रकाश झा अलग अंदाज कि फिल्मों के लिए जाने जाती हैं, राजनीति इन्हीं में से एक है. रणबीर कपूर, अजय देवगन, नाना पाटेकर, अर्जुन रामपाल और जॉन अब्राहम जैसे बड़े सितारों से सजी इस फिल्म में कैटरिना का रोल काफी अहम था. इस नॉन ग्लैमरस रोल को कैट ने पूरी ईमानदारी से निभाया और इसके लिए उन्हें काफी सराहना भी मिली.

जिंदगी न मिलेगी दोबारा : जोया अख्तर की फिल्म ‘जिंदगी न मिलेगी दोबारा’ में एक बार फिर कटरीना कई सितारों के साथ नजर आईं. ऋतिक रोशन, फरहान अख्तर, बॉबी देओल की दोस्ती पर आधारित इस कहानी में कटरीना का ग्लैमरस किरदार हर किसी को भाया

एक था टाइगर : बड़ी ब्लॉक बस्टर हिट ‘एक था टाइगर’ सलमान खान के साथ कैट के कथित ब्रेकअप के बाद आई. लोगों ने इस फिल्म को हाथों हाथ लिया. फिल्म ब्लॉक बस्टर रही. पाकिस्तानी जासूस जोया के रोल में कटरीना को काफी पसंद भी किया गया. इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया था.

फितूर : २०१६ में आई फितूर हालाँकि बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा सकी पर अभिषेक कपूर के निर्देशन में आदित्य राय कपूर और तब्बू के साथ कटरीना ने खूबसूरत रोल निभाया. फिल्म कश्मीर कि प्रष्ठभूमि पर आधारित थी.

About Funduc

Check Also

Kangana Ranaut Affairs

अफेयर्स को लेकर चर्चा में रहती हैं कंगना राणावत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना राणावत आज इंडस्ट्री की एक बड़ी एक्ट्रेस हैं. उनका प्रोफेशनल करिअर ऊँचाइयों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *