सैफ की बेगम बनने से पहले इन अभिनेताओं के प्रेम की दीवानी रह चुकी हैं करीना

Kareena Kapoor Khan
Kareena Kapoor Khan

करीना कपूर अपनी कमबैक फिल्म वीरे दी वेडिंग’ में अपने बिंदास करेक्टर के कारण चर्चा में हैं. इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान ही उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि सैफ अली खान से अपने अफेयर के दौरान वे प्यार में इस कदर पागल थीं कि लोगों के बहुत रोकने पर भी उन्होंने शादी कर ली. करीना ने यह भी बताया कि उनके दोस्तों ने चेतावनी दी थी कि सैफ से शादी के बाद उनका करियर खत्म हो जाएगा. पर उस वक्त छोटे नवाब के प्यार का जादू बेबो के सिर पर इस तरह सवार था कि बेबो ने किसी भी बात की परवाह नहीं की.

पर आपको बता दें कि सैफ करीना का पहला प्यार नहीं थे. सैफ के जिंदगी में आने से पहले भी करीना पर प्यार का खुमार चढ़ चुका है. और एक बार नहीं, दो-दो बार. ना, ना ये बचपन का कोई क्रश नहीं था, बल्कि बॉलीवुड में काम करने के दौरान हुआ था उन्हें. आइए जानते हैं करीना के लव अफेयर्स के बारे में:

ऋतिक रोशन : यूं तो ऋतिक रोशन सुजैन खान के साथ शादी कर चुके थे, पर फिल्म कभी खुशी कभी गम के दौरान उनके और करीना के बीच कुछ-कुछ होने लगा था. यादें’, ‘मुझसे दोस्ती करोगे’ और मैं प्रेम की दीवानी हूं’ में भी दोनों ने साथ काम किया और इस दौरान बॉलीवुड के गलियारों में दोनों के प्यार के चर्चे जोर-शोर से हो रहे थे.

kareena kapoor Affair With Hritik Roshan
kareena kapoor Affair With Hritik Roshan

एक मैगजीन के मुताबिक करीना और ऋतिक को किसी फ्लाइट में एक दूसरे की बांहों में देखा गया था. यही नहीं कहा जाता है कि लंदन में फिल्म यादें’ की शूटिंग के दौरान दोनों दो घंटे तक एक रूम में बंद रहे थे. इन खबरों से नाराज हो कर राकेश रोशन ने अपने बेटे के करीना के साथ फिल्म करने पर बैन लगा दिया था.

शाहिद कपूर : शाहिद अपनी गैर फिल्मी गर्लफ्रेंड के साथ ब्रेकअप के बाद खुद को संभाल रहे थे, तभी उन्हें करीना मिलीं. दोनों ने फिदा’, ‘36 चौरंगी लेन’, ‘चुप चुपके’ में साथ काम किया. करीना और शाहिद को एक रेस्तरां में डांस फ्लोर पर एक-दूसरे को किस करते भी देखा गया था. 2007 में शाहिद ने करीना के साथ अपने अफेयर की पुष्टि की. पर कहा जाता है कि टशन’ फिल्म की शूटिंग के दौरान सैफ अली खान के साथ करीना की नजदीकियों की खबरों ने शाहिद को तोड़ कर रख दिया. उन दिनों दोनों इम्तियाज अली की जब वी मेट’ और सतीश कौशिक की मिलेंगे मिलेंगे’ में काम कर रहे थे. ये फिल्में तो पूरी हुईं पर दोनों का प्यार खत्म हो गया.

kareena kapoor affair Shahid Kapoor
kareena kapoor affair Shahid Kapoor

सैफ अली खान : टशन’ फिल्म की शूटिंग के दौरान करीना और सैफ के बीच मामला गड़बड़ है’ कि चर्चा आम थी. 2012 में दोनों ने शादी कर ली.

Kareena And Saif Ali Khan
Kareena And Saif Ali Khan

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *