कॉमेडी के अलावा विवादों के भी बादशाह है कपिल शर्मा

Kapil Sharma
Kapil Sharma
Kapil Sharma

अपनी कॉमेडी से करोड़ों दिलों पर राज करने वाले कॉमिक एक्टर कपिल शर्मा जैसे अपनी कॉमेडी की वजह से लोगों का दिल जीत चुके हैं वैसे ही कॉन्ट्रोवर्सीज से उनका पीछा नहीं छूट पा रहा है. वह बार-बार किसी न किसी विवाद में पड़ जाते हैं. उनके बारे में ये भी कहा जाने लगा है कि जिस तरह उन्होंने बहुत कम समय में कामयाबी का शीखर हासिल कर लिया है उसी तरह कम समय में ही वो विवादों के बादशाह भी बन गए है. कपिल के बारे में ऐसा भी कहा गया कि उन्होंने कई बड़े स्टार्स को शूटिंग किए बिना लौटाया, इसमें शाहरुख खान, अजय देवगन, अर्जुन कपूर, अनिल कपूर जैसे स्टार्स भी शामिल रहे.

सुनील को कहा था झूठा

कपिल ने सुनील ग्रोवर पर झूठ बोलने का आरोप लगाया था. अपने नए शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा‘ में शामिल होने को लेकर सुनील ग्रोवर ने कहा था कि इसके लिए उन्हें आॅफर ही नहीं किया गया. इसपर कपिल ने कहा कि उन्होंने उन्हें 100 से ज्यादा फोन किए थे और उनके घर भी गए थे. कपिल ने सुनील को झूठा करार दिए जाने के बाद से ही ये विवाद बहुत लंबे समय तक जारी रहा. इसके बाद सुनील ने कपिल के शो से अलविदा कह दिया था.

सुनील को कहा था झूठा
सुनील को कहा था झूठा

फ्लाइट में फसाद

कपिल शर्मा के फ्लाइट में अपने को-स्टार्स के साथ झगड़ा करने की बात भी सामने आई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कपिल ने फ्लाइट में चंदन प्रभाकर के साथ गाली-गलौज की थी. मामले में बीच-बचाव करने पर कपिल ने सुनील के साथ मारपीट भी कर दी थी.

Kapil Sharma Fight With Sunil in Flight
Kapil Sharma Fight With Sunil in Flight

मराठी एक्ट्रेस से बुरा बर्ताव

उल्लेखनीय है कि वर्ष 2015 में मराठी एक्ट्रेस दीपाली सैय्यद ने कपिल शर्मा पर उनके साथ बुरा बर्ताव करने का आरोप लगाया था. इस विवाद के चलते भी कपिल कई दिनों तक जवाब देते रहे थे.

Kapil Sharma misbehaves with Marathi actress Deepali Sayyad
Kapil Sharma misbehaves with Marathi actress Deepali Sayyad

को-एक्टर्स के साथ बद्तमीजी

‘इंटरनेशनल मराठी फिल्म फेस्टिवल, 2015’ में कपिल पर अपनी को-स्टार्स के साथ भी बुरा व्यवहार करने का आरोप लगा था. मोनाली ठाकुर, तनीशा मुखर्जी और अन्य महिला गेस्ट्स ने कपिल पर बद्तमीजी करने का आरोप लगाया था.

kapil misbehaving with co star in Marathi Film Festival
kapil misbehaving with co star in Marathi Film Festival

प्रियंका से खटपट

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कपिल शर्मा की ऐक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के साथ एक अवार्ड फंक्शन के दौरान कुछ खटपट हो गई थी क्योंकि प्रियंका ने कपिल को 3 घंटे तक इंतजार कराया था.

निमार्ताओं को दिया अल्टिमेटम

जब कपिल अपने टीवी शो और फिल्म के लिए एक साथ समय निकाल रहे थे, तो उन्होंने ‘कॉमिडी नाइट्स विद कपिल’ के मेकर्स को शो को हफ्ते में एक दिन का करने के लिए अल्टिमेटम दे दिया था. ये भी बेहद विवादित मामला साबित हुआ.

मजाक उड़ाने पर शिकायत

एक एनजीओ ने कपिल शर्मा के खिलाफ गर्भवति महिला का मजाक उड़ाने के लिए राज्य महिला आयोग, महाराष्ट्र से शिकायत की थी. इस तरह के विवाद कपिल शर्मा के साथ बहुत ज्यादा संख्या में होते रहे हैं.

अब रानी की बारी…

कपिल शर्मा का नया शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल’ का अब तक एक ही एपिसोड टेलिकास्ट हो पाया है, लेकिन यह विवादों में लगातार बना हुआ है. इसी बीच खबरें आ रही हैं कि कपिल ने बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के साथ प्रमोशनल एपिसोड की शूटिंग कैंसिल कर दी. एक्ट्रेस इस गेम शो में अपनी फिल्म ‘हिचकी’ को प्रमोट करने वाली थीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *