kapil ginni marriage
kapil ginni marriage

टीवी के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी के साथ शादी कर रहे हैं. बता दें कि कपिल की शादी उनके होमटाउन जालंधर में हो रही है. 37 साल के कपिल शर्मा अपनी शादी को लेकर बेहद खुश हैं और इसकी खुशी उन्होनें अपने संगीत कार्यक्रम में डांस करके जाहिर की थी.

यूं हुई थी कपिल की गिन्नी से पहली मुलाकात !

कपिल और गिन्नी कॉलेज फ्रेंड है और दोनों की पहली मुलाकात साल 2005 में हुई थी. एक इंटरव्यू के दौरान कपिल शर्मा ने बताया था कि वो जेब ख़र्चे के लिए थिएटर के शो डायरेक्ट किया करते थे. जिसके लिए उन्हें अलग-अलग कॉलेज जाकर छात्रों के ऑडिशन लेने होते थे. इसी दौरान कपिल शर्मा की मुलाकात गिन्नी से हुई थी. गिन्नी का काम कपिल को बेहद पसंद आया था और वो उनके प्ले का हिस्सा भी बनी थी. तब रिहर्सल के दौरान गिन्नी घर से कपिल के लिए खाना लाया करती थी.

साल 2009 में स्टारवन के स्टैंड-अप कॉमेडी कार्यक्रम “हँस बलिए” में दोनों ने साथ में हिस्सा लिया था.

साल 2016 के दिसंबर महीने में कपिल ने गिन्नी को फ़ोन पर शादी के लिए प्रपोज़ किया और 17 मार्च 2017 में कपिल ने अपने फ़ैन से गिन्नी को अपना बेटर हाफ़ कहकर सोशल मीडिया से रुबरु करवाया था. वैसे कपिल जब पहली बार गिन्नी का हाथ मांगने गए थे, तो गिन्नी के पिता ने कपिल का रिश्ता ठुकरा दिया था.

View this post on Instagram

🙏

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

बता दें कि शादी के बाद कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ हनीमून पर नहीं जाएंगे क्योंकि जल्द ही कपिल ‘द कपिल शर्मा शो’ से छोटे पर्दे पर वापसी करने वाले हैं. इस बात का खुलासा कपिल ने अपने सोशल मीडिया अकांउट पर करते हुए लिखा था, “ जल्द वापस आ रहा हूं. द कपिल शर्मा शो लेकर, आपके लिए”. वैसे, कपिल शर्मा पिछले कई महीनों से डिप्रेशन से जूझ रहे थे.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *