कपिल शर्मा हसिनाओं से ईश्क लड़ाने को लेकर भी खबरों में रहे हैं.

Kapil Sharma Breakup With Ginni Chatrath
Kapil Sharma Romanced With Actresses
Kapil Sharma Romanced With Actresses

दो खूबसूरत हसिनाओं से किया इश्क

छोटी स्क्रीन से बड़े रूपहले परदे पर अपने फैंस फालोअर्स की लंबी कतार लगाने वाले कॉमिक एक्टर कपिल शर्मा हसिनाओं से ईश्क लड़ाने को लेकर भी खबरों में रहे हैं. हालांकि आॅन स्क्रीन वो जिस तरह से अपने शो में आने वाली लड़कियों से छेड़खानी करते नजर आते थे उस तरह उन्होंने बहुत ज्यादा अफेयर नहीं किए है. लेकिन अपने दो ही अफेयर्स के चलते वो बहुत ज्यादा चर्चा में रहे है.

रोमांटिक छवि

कपिल शर्मा ने अपनी आॅन स्टेज छवि को हमेशा रोमांटिक बनाए रखा. उनके शो के दौरान इसीलिए दर्शकों में शामिल होने वाली लड़कियों में उनका फैन फालोअर ज्यादा दिखाई देता रहा. अपनी इसी छवि का वो शो के दौरान भी पूरा फायदा उठाते नजर आते थे. बता दे कि कई बार उनके शो में आने वाली एक्ट्रेसेस के साथ वो इस तरह का व्यवहार करने लगते थे जैसे वो उनके साथ फ्लर्ट करने की कोशिश कर रहे हो. हालांकि उनकी निजी लाइफ में इतना रोमांस नजर नहीं आया. केवल दो लड़कियों के साथ उनके अफेयर के किस्से ज्यादा सुनाई दिए.

डेटिंग की जोरदार चर्चा

दूसरों की लव लाइफ को लेकर मजेदार किस्से सुनाने वाले कपिल शर्मा की लव स्टोरी बेहद चर्चित बनी. टीवी इंडस्ट्री से जुड़ी प्रीति सिमोन को कपिल डेट कर रहे हैं, ऐसी चर्चाएं गर्म रही. बता दे कि प्रीति ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ की क्रिएटिव डायरेक्टर रह चुकी हैं.Kapil Sharma Dating Preeti Simonee

तोड़ दिया गिन्नी का दिल

कपिल शर्मा ने मार्च में टष्ट्वीट के जरिए अपनी गर्लफ्रेंड को सभी से इंट्रोड्यूस करवाया था. उन्होंने गिन्नी की फोटो भी शेयर की थी और लिखा था कि वो उनकी दुनिया है. हालांकि इसी दौरान कपिल की अपने को -एक्टर सुनील ग्रोवर से लड़ाई भी हुई थी और उन पर ये आरोप लगे थे कि इस झगड़े से फोकस हटाने के लिए उन्होंने गिन्नी को आगे कर दिया. उन्होंने ये भी कहा था कि फिरंगी के बाद गिन्नी से शादी कर लेंगे. लेकिन एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने यह कहकर सभी को चौंका दिया कि पिछले कुछ महीनों से मैं यह सोच रहा हूं कि क्या मैं शादी जैसी बड़ी जिम्मेदारी संभाल सकूंगा? ऐसा कहते हुए उन्होंने गिन्नी का दिल ही तोड़ दिया.

Kapil Sharma Breakup With Ginni Chatrath
Kapil Sharma Breakup With Ginni Chatrath

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *