Kapil Krishna Bharti

जल्द ही एक बार फिर स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने फैंस को गुदगुदाने के लिए छोटे पर्दे पर दस्तक देने को तैयार है.सूत्रों की मानें तो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल को डायरेक्ट करने वाले भारत कुकरेती इस शो को डायरेक्ट कर सकते हैं और  उम्मीद है कि कपिल का यह शो दिवाली तक ऑन एयर हो जाएगा.बता दे कि यह शो भी पूरी तरह कॉमेडी पर बेस्ड होगा.

बता दे कि कपिल शर्मा काफी लंबे समय से खराब सेहत की वजह से टेलीविजन से दूरी बनाए हुए हैं. लेकिन अब वे वापसी के लिए कमर कस रहे हैं. खबरों की मानें तो कपिल कमबैक शो में अपने प्रतिद्वंदी कृष्णा अभिषेक संग नजर आएंगे.दरअसल इस शो के लिए कृष्णा और भारती सिंह को पहले ही ले लिया गया था. लेकिन अब मेकर्स ने कपिल को भी लेने का फैसला किया है.ये तीनों कॉमेडियन सर्कस में एकसाथ नजर आए थे और तीनों ही शो में कॉमेडी का तड़का लगाते हुए नजर आएंगें.

वैसे आपने इन तीनों को पर्दे पर खूब हंसाते हुए देखा होगा लेकिन इस तिकड़ी का अंदाज कुछ अलग ही होगा.इस शो में वो गैग्स करते और गेस्ट सेलेब्रिटी से सवाल-जवाब भी करेंगे. तो वहीं सुनने में यह भी आया हैं कि इस शो को चलाने के लिए कपिल पर कोई भार नही डाला गया हैं जिस वजह से कृष्णा-भारती को भी साइन किया गया है.

बात करें कपिल के कमबैक की तो कपिल इस शो को अलावा अपने बैनर तले पंजाबी फिल्म सन ऑफ मंजित भी बना रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग पंजाब में की गई हैं और यह फिल्म भी १२ अक्टूबर २०१८ को रिलीज होने जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *