Breaking News
Home / Bizarre News / अफेयर्स को लेकर चर्चा में रहती हैं कंगना राणावत

अफेयर्स को लेकर चर्चा में रहती हैं कंगना राणावत

Kangana Ranaut Affairs
Kangana Ranaut Affairs

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना राणावत आज इंडस्ट्री की एक बड़ी एक्ट्रेस हैं. उनका प्रोफेशनल करिअर ऊँचाइयों पर है लेकिन वह हमेशा ही अपनी निजी जिंदगी की वजह से चर्चा में रहती हैं. कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनकी जिंदगी में बहुत से लड़के आए जिनसे उन्हें प्यार हुआ लेकिन, अब तक उन्हें उनका ड्रीम मैन नहीं मिला है.

हर बार प्यार में खाया धोखा
भले ही कंगना बड़े पर्दे पर कई बार रोमांस करते हुए नजर आ चुकी हों लेकिन वह अपने निजी जीवन में कई बार प्यार में धोखा खा चुकी हैं. कंगना ने एक कार्यक्रम के दौरान बात करते हुए अपने अफेयर्स के बारे में भी बे बाकी से बात की. यहां उन्होंने बताया कि उनके कई सारे अफेयर पहले रह चुके हैं. 16 साल से लेकर 30 साल तक वह कई बार प्यार में पड़ी लेकिन हर बार उन्हें धोखा मिला. उन्होंने कहा कि ऐसा मौका एक बार भी नहीं आया जब मैंने किसी के साथ ब्रेकअप किया हो. हमेशा मेरे साथ ही धोखा हुआ है. कंगना ने कहा, हर रिलेशनशिप के बाद ऐसा लगता है कि जैसे मेरी दुनिया खत्म हो गई है.

…तो किसी और को ढूंढ लूंगी
मेरे ब्वॉयफ़्रेंड मुझसे कहते हैं कि मैं उनके बारे में सब कुछ कैसे जान सकती हूं. उनका कहना होता है कि मैं उन पर काला जादू करती हूं. अगर मेरा प्यार किसी को पागलपन लगता है तो मुझे इससे कोई परेशानी नहीं है. मैं किसी और को ढूंढ लूंगी. अगर कोई मुझे काला जादू करने वाला समझता है तो मुझे इससे भी कोई ऐतराज नहीं.

ऋतिक से अफेयर भी रहा चर्चित
ऋतिक रोशन से उनके अफेयर का विवाद अब तक नहीं थमा है. कंगना अपने इंटरव्यू में निडर होकर कई बार इस मामले पर खुल कर बोलती दिखाई दी हैं. ऋ तिक रोशन, करण जौहर और सलमान खान तक के साथ कंगना ने सीधे तौर पर पंगा ले लिया. किसी भी एक्ट्रेस के लिए न तो बॉलीवुड में इतनी मजबूत जगह बनाना आसान है और ना ही बॉलीवुड की इतनी बड़ी हस्तियों से पंगा लेना लेकिन कंगना बॉलीवुड को वह खतरनाक एक्ट्रेस बनीं, जिसने यह सब कर दिखाया. अभिनेता इरफान खान तक उनके बारे में कह चुके हैं कि कंगना तो हीरो हैं उनके साथ काम करने के लिए मुझे हीरोइन बनना पड़ेगा.

About Funduc

Check Also

Top 5 Movies Of Katrina Kaif

कटरीना कैफ की 5 बेस्ट फ़िल्में

कटरीना कैफ की के करियर में यूं तो कई सुपरहिट और सुपर फ्लॉप फ़िल्में हैं, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *