Kajol had crush on Akshay Kumar
Kajol had crush on Akshay Kumar

काजोल और करण जौहर की दोस्ती बेहद पुरानी है और इसके बारें में पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री भी जानती है. जहां इन दोनों की जोड़ी ने बॉलीवुड को कई सारी सुपरहिट फिल्‍में दी है तो वहीं, इस दौरान इनकी दोस्ती के बीच काफी उतार चढ़ाव भी आए. हाल ही में कपिल शर्मा के कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहली बार बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल और डायरेक्टर करण जौहर ने बतौर गेस्ट शिरकत की. शो पर दोनों ने कई सारे रोचक किस्से साझा किए, जिन्हें सुनकर आपको थोड़ी हैरानी ज़रूर होगी.

दरअसल, करण जौहर ने काजोल से जुड़ा एक दिलचस्प वाक्य बताते हुए कहा कि काजोल का अजय देवगन पर नहीं बल्कि  बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार पर क्रश था. करण ने यह भी बताया कि उनकी काजोल के साथ पहली मुलाकात फिल्‍म हीना के प्रीमियर के दौरान हुई थी. लेकिन, इस दौरान काजोल अक्षय के पीछे इस कदर दीवानी थी कि वो  इस प्रीमियर में पूरा समय उन्‍हें ही ढूढ़ रही थीं और इस सब में मैं भी उनका साथ दे रहा था. हालांकि, वहां हमें अक्की नहीं मिले लेकिन हमारी अच्छी दोस्ती की शुरुआत जरूर हो गई थी.हालांकि, इसके  बाद दोनों ने ‘कुछ कुछ होता है’ और ‘कभी खुशी कभी गम’ जैसी कई हिट फिल्‍मों में काम किया.

Karan Johar And Kajol
Karan Johar And Kajol

बता दें, अक्षय कुमार और काजोल फिल्म ‘ये दिल्लगी’ में नजर आ चुके है. इस फिल्म का गाना ‘देखो जरा देखो’ बेहद फेमस हुआ था और इस गाने में काजोल और अक्षय कुमार एक साथ डांस करते हुए भी नज़र आए थे. वहीं, इस फिल्म में लीड स्टार के तौर पर सैफ अली खान भी थे. करण के अलावा, काजोल ने भी अपने बचपन का किस्सा शेयर करते हुए कहा – मेरे पापा मेरा नाम मर्सेडीज रखना चाहते थे. उनका ऐसा सोचना था कि जब कोई आदमी अपनी बेटी के नाम पर कंपनी खोल सकता है तो मैं क्यों अपनी बेटी का नाम मर्सेडीज नहीं रख सकता. फिलहाल, दोनों की दोस्ती को करीबन 30 साल हो चुके हैं और दोनों ने इस शो में खूब मस्ती करते हुए अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई किस्से शेयर किए.

Kajol had a big crush on Akshay Kumar
Kajol had a big crush on Akshay Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *