Isha Ambani with Anand Piramal

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी बुधवार 12 दिसंबर को मुंबई में संपन्न हुई.एंटिलिया में आयोजित इस रॉयल वेडिंग में बॉलीवुड से लेकर उद्योग जगत, राजनीति जगत और खेल जगत की तमाम तमाम हस्तियां शामिल हुईं. जिसके बाद अब 14 दिसंबर को को बांद्रा स्थित जियो गार्डन्स में ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी के रिसेप्शन का आयोजन किया गया. आपको बता दें कि यह ईशा अंबानी और आनंद पीरामल का यह वेडिंग रिसेप्शन है जिसे अंबानी फैमिली ने आयोजित किया है. रिसेप्शन में न्यूली वेड कपल ईशा अंबानी और आनंद पीरामल एकदूसरे का हाथ पकड़े हुए नज़र आए. इस दौरान ईशा ने गोल्डल कलर का आउटफिट पहना है, वहीं आनंद ने ब्लैक कलर का सूट पहने हुए नज़र आए .

हाल ही में इस रॉयल वेडिंग के कुछ वीडियो सामने आए, जिनमें बॉलीवुड के शहंशाह यानि अमिताभ बच्चन सफेद रंग का कुर्ता पायजामा व गले में मोतियों का माला पहने हुए मेहमानों को खाना परोसते हुए नज़र आ रहे है.

 

सिर्फ इतना ही नहीं अमिताभ बच्चन ने ईशा अंबानी की शादी में कन्यादान के वक्त इंग्लिश में एक स्पीच दी थी. जिसे सुनते ही नीता अंबानी और मुकेश अंबानी बेहद भावुक हो गए थे. वहीं, ईशा की आंखों में भी आंसू आ गए थे.

 

इसके अलावा, बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान भी सफ़ेद कुर्ता पहने हुए मेहमानों को चांदी के बर्तनों में खाना परोसते हुए दिखाई दिए. बता दें कि ईशा की शादी में मेहमानों को शाही थाली में गुजराती व्यंजन परोसे गए.

वैसे देश की नामी कंपनी अमूल ने भी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल को शादी की बधाई देते हुए एक पोस्टर रिलीज़ किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *