Indian Team Playing PUBG Game
Indian Team Playing PUBG Game

जैसा कि आप सभी जानते हैं, 30 मई से आईसीसी वर्ल्ड कप की शुरुआत होने वाली है और इसके लिए टीम इंडिया भी इंग्लैंड के लिए रवाना हो चुकी है. लेकिन, जहां एक तरफ दुनिया भर के क्रिकेट फैंस इंग्लैंड में होनें वाले वर्ल्ड कप का बेसब्री से इंतजार कर रहे है. तो वहीं, दूसरी तरफ भारतीय खिलाड़ियों पर ऑनलाइन गेम PUBG का खुमार सिर चढ़ कर बोल रहा है. बता दें, PUBG इस समय दुनिया में सबसे ज्यादा खेले जाने वाली ऑनलाइन गेमों में से एक हैं और शायद यही वजह है कि टीम के इंडिया के खिलाड़ियों के बीच भी ये गेम काफी लोकप्रिय है.

BCCI Shared Team Pic While Playing PUBG
BCCI Shared Team Pic While Playing PUBG

दरअसल, हाल ही में एयरपोर्ट पर रिलैक्स करते हुए टीम इंडिया के खिलाड़ियों की फोटोज न केवल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है बल्कि इन्हें क्रिकेट के फैंस ना केवल पसंद कर रहे है बल्कि इनपर कमेंट भी कर रहे है. वैसे, इनमें से ज्यादातर क्रिकेटर्स अपने-अपने लैपटॉप और मोबाइल पर PUBG गेम खेलते हुए नजर आए. वैसे, पिछले साल अक्टूबर में भी ऑस्ट्रेलिया टूर पर जाते समय भारतीय खिलाड़ियों की PUBG खेलते हुए कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी.

वहीं, आईपीएल के दौरान कुलदीप यादव ने खुलासा करते हुए बताया था कि महेंद्रसिंह धोनी टीम इंडिया में PUBG के अच्छे खिलाड़ी हैं. लेकिन, हैरानी कि बात यह रही कि इस दौरान यादव ने पब जी खेलने वाले खिलाड़ियों में विराट कोहली का नाम नहीं लिया. क्योंकि उन्हें मोबाइल फोन पर PUBG नहीं बल्कि प्ले-स्टेशन पर ‘फीफा’ खेलने में मजा आता है.बता दें, इस वर्ल्ड कप में 5 जून को टीम इंडिया साउथ अफ्रीका के खिलाफ अभियान शुरू करने के बाद नौ जून को आस्ट्रेलिया, 13 जून को न्यूजीलैंड और 16 जून को पाकिस्तान से भिड़ेगी. वैसे, क्रिकेट प्रेमियों के लिए यह साल बेहद ही रोमांचक रहने वाला है क्योंकि आईपीएल के तुरंत बाद ही वह वर्ल्ड कप का मजा लें पाएंगें.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *