आपकी पर्सनैलिटी भी बताती है आपकी हेयरस्टाइल

What your hairstyles says about you ?

हेयरस्टाइल आपके सौंदर्य को निखारता है साथ ही यह आपकी पर्सनैलिटी को भी एक अलग पहचान देता है. बदलते हेयर स्टाइल से उनके लुक में तो चेंज आता ही है, उनके एटिट्यूड और कांफिडेंस में भी बदलाव दिखाई देता है. जिस हेयर स्टाइल को लड़कियां कैरी करती हैं उससे भी उनकी पर्सनैलिटी के कई राज जाहिर हो जाते हैं. आप जानना चाहते हैं कैसे तो चलिए आप को हम बताते हैं आपकी हेयरस्टाइल आपके बारे में क्या कहती है.

लंबे बाल : ऐसी लड़कियां काफी पे्रक्टिकल व क्रिएटिव होती हैं. अपने इमोशंस को अक्सर लोगों के सामने व्यक्त कर पाने वाली यह लड़कियां अंदर से काफी रोमांटिक होती हैं.Long Hair

छोटे बाल : ऐसी लड़कियां थोड़ी स्टाइल वाली और खर्चिली होती हैं. उन्हें अपनी जिंदगी में किसी भी चीज के लिए ज्यादा ताम-झाम पसंद नहीं होता है. लेकिन दिल से काफी सॉफ्ट होती हैं.

Short Hair Style

कंधे तक बाल वाली ऐसी लड़किया काफी स्कॉलर होती हैं और जीवन के हर क्षेत्र में कामयाब होती है और हमेशा सुखी रहती हैं. उनके लिए लॉजिक बहुत मायने रखते हैं. इसलिए जल्द ही परेशान भी हो जाती है.

Hair Style

घुंघराले बाल : बहुत ही इमोशनल होती हैं और अक्सर अपने इमोशंस की वजह से मारी जाती हैं. लेकिन सॉफ्ट स्पोकन होने के कारण हर दिल अजीज होती हैं.

Curly Hair Style

सीधे बाल : ऐसे बाल वाली लड़कियां सुनती तो सबकी हैं लेकिन करती अपने मन की हैं इसी कारण कभी-कभी घमंडी कही जाती हैं लेकिन होती यह दिल से कोमल ही हैं.

Straight Hair Style

पतले बाल : ऐसे बाल वाली लड़कियां नाजुक, ईमानदार और दिल की साफ होती हैं.

Thin Hair

मोटे बाल : जिसके जितने मोटे बाल वो उतनी ही होशियार लेकिन ऐसी लड़कियां काफी डॉमिनेट टाइप की होती हैं.  ये लोग जिद्दी भी होते हैं.

Thik Hair

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *