अक्सर हम बचपन में अपनी नानी दादी से भूतों की कई सारी कहानियां बड़ी दिलचस्पी से सुना करते थे. लेकिन जैसे – जैसे बड़े होते गए भूतों पर विश्वास उठने लगा. वहीं, अगर आप ये मानने लगे हैं कि भूत-प्रेत कुछ नही होता तो ये वीडियो जरुर देखना क्योंकि इसके बाद आप भूत जैसी चीज़ों में विश्वास करने लगेंगे.  वैसे, हर एक व्यकित की भूत-प्रेत को लेकर अलग-अलग रॉय है. लेकिन इन आत्‍माओं या पैरानॉर्मल एक्‍टीविटीज को नकारा भी नहीं जा सकता है. क्योंकि, आए दिन इनसे जुड़े कुछ रहस्‍यमयी वीडियो सामने आते रहते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही डरावना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद आपको भूत-प्रेत व आत्माओं पर यकीन होने लगेगा.

सीसीटीवी में कैद हुआ भूत

दरअसल, सड़क किनारे लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना ने सभी को हैरत में डाल दिया. इस सीसीटीवी फुटेज में एक इंसान के हुलिए जैसी परछाई  सड़क किनारे स्थित एक मार्ट से निकलकर सड़क पार कर रही है. हालांकि, इसके अलावा, इस फुटेज में ओर कुछ दिखाई नहीं दे रहा है. वहीं, धीरे-धीरे सड़क पार करने के दौरान एक ट्रक सामने से आकर इस परछाई को धक्का मार देता है, लेकिन यह परछाई वैसे की वैसी ही रहती है.

सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि सड़क पार करने के बाद अचानक यह परछाई फुटेज से गायब हो जाती है. वहीं, इस सीसीटीवी फुटेज को देखकर इलाके के दुकानदार डर के मारे सहम गए है और उनका मानना है कि  यह परछाई कुछ और नहीं बल्कि भूत है जो पैंगैसिनान स्थित मार्ट से निकलकर सड़क पार कर रही थी. वहीं, इस सीसीटीवी फुटेज में जो भी दिखा वो डरावना ज़रूर था. फिलहाल, आप भी इस वीडियो को जरा ध्यान से देखिए आखिर क्या हैं भूत के होने का सच ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *