आजकल युवा जॉब करने के लिए मैट्रो सिटीज की तरफ अपना रुख करते हैं. ऐसे में वो अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए कुछ भी कर गुजरने में बिल्कुल भी नही हिचकिचाते. दरअसल आधुनिकता की ओर बढ़ता भारतीय समाज अपने मूल्यों को भूलकर नई-नई आदतों के पीछे भाग रहा है.ऐसे में हमारा युवा वर्ग भी अपने संस्कारों को भूलता ही जा रहा हैं और इस तरह के काम करने लगा हैं जिसे करना बेहद शर्म से भरा हैं. वहीं दूसरी तरफ पिछले कई सालों से सार्वजनिक जगहों पर लड़कियों के एमएमएस बनाने की घटनाएं भी लगातार टीवी और न्यूजपेपर में आती रही हैं. हालांकि, इस पर रोक लगाने के लिए कई तरह से लड़कियो को अवेयर भी किया जा रहा हैं. लेकिन फिर भी ये अपराध दिन भर दिन बढ़ता ही जा रहा हैं. दरअसल, पहले लोग सार्वजनिक जगहों  पर लड़कियों के चोरी छिपे से एमएमएस निकालते है और फिर उनकी तस्वीरों का गल्त तरीके से इस्तेमाल करके उन्हें ब्लैकमेल करते हैं. तो वहीं कभी कभी वो इस एमएमएस के जरिए लड़की को शारीरिक संबंध बनाने पर मजबूर भी करते हैं.

दरअसल, आज के युवा पर इन्टरनेट की दुनिया का ऐसा जादू छाया हुआ हैं कि उसे इसके आगे कुछ नजर ही नही आता. सिर्फ इतना ही नही युवाओं पर इसका क्रेज इस कदर बढ़ता जा रहा हैं कि अब युवा अपने पार्टनर के साथ बिताए हुए अंतरंग पलो को भी  चंद पैसों या फिर अपने मजे के लिए सोशल मीडिया पर शेयर करने से नही हिचकिचाते. लेकिन क्या  ये सही हैं. अपने पार्टनर की इज्जत को चंद पैसों के लिए सरेआम बेचना आखिर किस हद तक सही हैं ?

यकीन नही हो रहा ना पर इसी कड़वी सच्चाई को पेश करता ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं. इस वीडियों में ये लड़का पहले किसी बहाने से अपनी महिला पार्टनर को अपने दोस्त के घर बुलाता हैं फिर बिना देरी किए दे देता हैं इस घिनौने काम को अंजाम. फिलहाल आप भी देखे कैसे ये बॉयफ्रेड अपनी महिला पार्टनर के साथ करता हैं ये अश्लील हरकत और फिर.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *