फुटबॉल प्रेजेंटर की तारिफ में कसीदे पढ़ने लगे इंग्लैंड के फैन्स

emma lousie jones
emma lousie jones

हाल में इंग्लैंड ने अपने विश्व कप अभ्यास मैचों की तैयारी का समापन बड़े ही शानदार अंदाज में किया, लेकिन ये समापन समारोह इसके बावजूद भी बहुत चर्चा का विषय नहीं बन सका. इंग्लैंड के फैन्स समारोह से ज्यादा चर्चा टीवी प्रेजेंटर की करने लगे. ये चर्चा इतनी ज्यादा होने लगी कि रातों रात ये प्रेजेंटर बहुत ज्यादा मशहूर हो गर्इं. इस प्रेजेंटर का नाम एमा लुसी जोंस है. यह रेडियो की प्रेजेंटर हैं.

प्रेजेंटर पर फोकस

इस समापन समारोह में कैमरामैन ने मैच के दौरान इंग्लैंड के मैनेजर गैराथ साउथगेट के तकनीकी बदलावों या मार्कस रैशफोर्ड के वंडर गोल से ज्यादा फोकस मीडिया प्रेजेंटर पर किया, जो डगआउट के पीछे बैठी हुई थी. टीवी निर्देशक ने मैच के दौरान इस स्थानीय टीवी प्रेजेंटर को चर्चा का केंद्र बना दिया. ये मौका था इंग्लैंड और कोस्टा रिका के बीच विश्व कप के अभ्यास मैच का. जिसमें पे्रजेंटर के ऐसे शॉट्स दिखाए गए मानो वह डगआउट के पीछे खूब बोर हो रहीं हो.

Famous Football Projector
Famous Football Projector

असली मजा इसी में…

जैसे ही कैमरामैन ने प्रेजेंटर को दिखाना शुरू किया तो इसके बाद इंग्लैंड के फैंस ने सोशल मीडिया पर प्रेजेंटर को सुपरहिट बना दिया. फैन्स तो यहां तक कहने लगे कि मैच में सबसे ज्यादा मजा इन्हीं को देखने में आया.

प्रेजेंटर ने दिया जवाब

मीडिया प्रेजेंटर एमा ने भी ट्वीट किया और लिखा, ‘मेरा चेहरा बोर नहीं है. यह मेरा ध्यान लगाने वाला चेहरा है. मझे मैच के हर पल को होस्ट करने में मजा आया.’ जोंस ने बताया कि वह इंग्लैंड बनाम कोस्टा रिका के बीच मैच का कवरेज कर रही थीं. यह भी सही है कि फैंस का ध्यान मैच से भटक रहा था क्योंकि अधिकांश समय कैमरा रेडियो प्रेजेंटर पर फोकस्ड था. एक और रोचक तथ्य निकलकर सामने आया है कि 2016 में कुछ लोगों ने एमा जोंस का फोटो इस्तेमाल किया था और डेटिंग एप्प टिंडर पर अपलोड भी किया था.

Football TV Presenter emma lousie jones Image
Football TV Presenter Emma Lousie Jones Image

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *