Shilpa And Kajol
Shilpa And Kajol

इन दिनों रियलिटी शोज पर अक्सर बड़े स्टार्स आते रहते हैं. हाल ही में डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर 3′ में वेटरन सिंगर कुमार सानू सेलेब्रिटी गेस्ट के तौर पर शामिल हुए. बता दें, इन दिनों शिल्पा शेट्टी डांस रियलिटी शो सुपर डांसर 3 को जज कर रही हैं. इस दौरान शिल्पा और सानू ने कई पुरानी यादें ताजा की. जहां एकतरफ कुमार सानू ने शिल्पा शेट्टी की डेब्यू फिल्म ‘बाजीगर’ के गाने गाए तो वहीं दूसरी तरफ इसी फिल्म को लेकर एक किस्सा भी शेयर किया.

शिल्पा ने बताया कि फिल्म बाजीगर की शूटिंग के दौरान वो काजोल की वजह से बेहद अपसेट थी. दरअसल, बाजीगर शिल्पा शेट्टी की डेब्यू फिल्म थी इसलिए वह चाहती थी कि कुमार सानू का गाया सुपर हिट गाना कालीकाली आंखें उनपर फिल्माया जाए. लेकिन, मेकर्स ने उस गाने के लिए काजोल को चुना और जिस वजह से शिल्पा को बेहद दुख था.

शिल्पा शेट्टी और काजोल
शिल्पा शेट्टी और काजोल

शिल्पा ने आगे कहा, “मुझे आश्चर्य तब हुआ जब काजोल की आंखों का गाने के साथ कोई मेल नहीं था तो फिर उसे इस गाने के लिए क्यों चुना गया?” शिल्पा ने आगे हंसते हुए कहा, जब यह गाना सुपरहिट हो गया तो मैं और भी ज्यादा दुखी हुई थी.

 बता दें, अब्बास-मस्तान के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘बाजीगर’  साल1993 में रिलीज हुई थी और इस फिल्म में  काजोल और शिल्पा फीमेल लीड रोल में थी और शाहरुख खान नेगेटिव किरदार में नज़र आए थे. वैसे, इस फिल्म में भले ही दोनों ने बहनों का किरदार निभाया था लेकिन रियल लाइफ में ये दोनों एक-दूसरे से बात तक नहीं करती थीं. इस फिल्म की कहानी से लेकर म्यूजिक तक सब सुपरहिट हुआ था. वहीं, इस फिल्म को दर्शकों का इतना प्यार मिला कि वह इस फिल्म के गानों को आज तक पसंद किया जाता है.

Baazigar Movie
Baazigar Movie

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *