खेल ही नहीं गर्ल फ्रेंड्स को लेकर भी सूर्खियों में रहते हैं ये फुटबॉलर्स

Footballers And Their Girlfriends
Footballers And Their Girlfriends
Footballers And Their Girlfriends

जैसे-जैसे 14 जून की तारीख करीब आ रही है, वैसे-वैसे युवाओं और खेल प्रेमियों में फुटबॉल का खुमार चढ़ता जा रहा है. अर्जेंटीना के लियोनेल मेस्सी, पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो, ब्राजील के नेमार जैसे दिग्गज खिलाड़ी जहां ग्राउंड पर अपने खेल का लोहा मनवाते नजर आते हैं, वहीं अपनी गर्ल फ्रेंड्स को लेकर भी ये फुटबॉलर्स सूर्खियों में बने रहते हैं. आइए हम आपको ऐसे ही कुछ चुनिंदा फुटबॉलर्स की गर्ल फ्रेंड्स, एक्स गर्ल फ्रेंड्स और उनके रिलेशन के बारे में बताते हैं.

क्रिस्टियानो रोनाल्डो

क्रिस्टियानो रोनाल्डो इन फीफा वर्ल्ड कप से पूर्व अपनी गर्ल फ्रेंड जॉर्जिना रोड्रिग्ज के साथ समय बिता रहे हैं. 23 वर्षीय जॉर्जिना पेशेवर मॉडल हैं और वह पिछले दिनों जब रीयल मैड्रिड ने चैम्पियंस ट्रॉफी जीती थी, तब रोनाल्डो के साथ नजर आई थीं. वैसे तो ये दोनों 2016 से ही रिलेशनशिप में हैं लेकिन सार्वजनिक रू प से ये जनवरी 2017 में खुलकर सामने आए थे. दोनों की एक बेटी भी है, जिसका नाम एलाना मार्टिना है. इसके अलावा रोनाल्डो के एक्स गर्ल फ्रेंड्स की तो लंबी-चौड़ी लिस्ट है. इरिना शायक के साथ वे 2010 से 2014 तक रिलेशन में थे.  2013 में उनके एंड्रेसा उरच के साथ अफेयर की चर्चा थी. 2014 में रिता परेरा के साथ थोड़े समय के लिए उनके संबंधों की अफवाह थी. वहीं, उनका किम कार्डेशियन (2010), पेरिस हिल्टन (2009), जेम्मा एटकिंसन (2007), नेरेडा गेरार्डो (2008), मर्ची रोमेरो (2005 से 2006) के साथ भी अफेयर रह चुका है.

Cristiano Ronaldo Girlfriend
Cristiano Ronaldo Girlfriend

लियोनेल मेस्सी 

वैसे तो लियोनेस मेस्सी और मॉडल एंटोनिला रोक्यूजो का रिलेशनशिप लंबे समय से रहा है लेकिन दोनों 30 जून 2017 को विवाह के बंधन में बंध गए थे. हालांकि एंटोनिला शुरुआत में डेंटिस्ट बनना चाहती थीं और उन्होंने इसकी ट्रेनिंग भी पूरी कर ली थी लेकिन फिलहाल वह अर्जेंटीना के ही एक फैशन लेबल के लिए मॉडलिंग कर रही हैं. मेस्सी की पत्नी एंटोनिला ने 10 मार्च 2018 को तीसरे बच्चे किरो को जन्म दिया.

लियोनेल मेस्सी
लियोनेल मेस्सी

नेमार

वैसे तो ब्राजील के युवा फुटबॉलर नेमार का कई जानी-मानी एक्ट्रेस और मॉडल्स के साथ अफेयर चर्चा में रहा है. बू्रना मारक्यूजाइन के साथ तो उनका नाम कई बार जुड़ा और ब्रेकअप हुआ है. ब्रूना ब्राजील की ही एक एक्ट्रेस और मॉडल हैं. 10 वर्ष की उम्र में ही अपने टीवी करिअर की शुरुआत ब्राजील के सर्वाधिक लोकप्रिय नाटक सोप ओपेरा से करने वाली बू्रना और नेमार 2012 में रियो डी जेनेरियो में आयोजित कार्निवल उत्सव में पहली बार मिले थे. एक साल तक दोनों के बीच अफेयर चला और 2013 में दोनों अलग हो गए थे. 2014 वर्ल्ड कप से पूर्व दोनों का फिर मिलाप हो गया था. खास बात यह है कि ब्रूना ब्रेकअप के बाद भी नेमार के मैच देखने से नहीं चूकती थीं. उन्होंने नेमार को कई मैचों में चीयर किया हैं. ब्रूना सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं. नेमार का कई वर्ष पहले कैरोलिना डेंतास से भी अफेयर रह चुका है और दोनों का डेवी लुका नाम का एक बेटा भी है.

नेमार
नेमार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *