कहीं गर्लफ्रेंड आपकी इन हरकतों से तो नहीं हो रही शर्मिंदा

Mens Snore

Embarrassing Things All Boyfriends Do

लव, प्रेम, प्यार वाकई में बहुत अलग अहसास होता है. लेकिन प्यार में हमेशा ही सबकुछ अच्छा नहीं होता है. किसी भी शख्स में अच्छी और बुरी दोनों तरह की आदतें होती हैं. यही बात कपल्स पर भी लागू होती है. अपने पार्टनर की कुछ बातों पर आपको कई बार बहुत प्यार आता है तो कभी -कभी आपको गुस्सा भी आने लगता है. फिर लड़कों की बात करें तो इनके तो सारे फंडे लड़कियों से अलग ही होते हैं. लड़कों की ऐसी बहुत सारी बातें होती हैं जो लड़कियों को फूटी आंख नहीं भाती है. ऐसे में लड़का अगर उनका बॉयफ्रेंड हो तो उन्हें उसकी ये हरकतें शर्मिंदा करने वाली लगने लगती है. कहीं आप भी तो ऐसी हरकतें नहीं करते हैं, जिससे आपकी गर्लफ्रेंड को भी शर्मिंदा होना पड़ रहा है?

अजीब सी आदतें

हर इंसान कुछ हरकतें करता ही है. लेकिन जरूरत से ज्यादा खर्राटे, डकार या फार्ट कोई कब तक सहेगा? आपकी ऐसी हरकतें भी आपकी गर्लफ्रेंड को अक्सर शर्मिंदा कर देती है. अब आपको थोड़ा सुधरना तो पड़ेगा.

Mens Snore
Mens Snore

आलस की बीमारी

लड़कों में आलस तो कूट-कूटकर भरा होता है. इनसे कोई काम करवा लेना इतना आसान नहीं होता है. इतना ही नहीं कभी-कभी तो ये आलस में अच्छे-खासे प्लान पर भी पानी फेर देते हैं. ऐसे में गर्लफ्रेंड का नाराज होना सही भी है.

दूसरी गर्ल्स को ताड़ना

लड़कों की आंखों में मानो एक्स रे मशीन जन्म से ही लगी होती है. तभी तो वो जब अपनी पार्टनर के साथ होते हैं, तब भी दूसरी लड़कियों को ताड़ते रहते हैं. कई बार तो दूसरी लड़कियों की तारीफ भी कर देते हैं. ऐसे में गर्लफ्रेंड का पारा चढ़ना ही है.

Stare at women
Stare at women

सिंगर बनने का शौक

आजकल की जेनरेशन के लड़कों को रैपिंग का बड़ा शौक चढ़ा है. किसी भी गाने को बस अपने अंदाज में गाने लगते हैं. लेकिन वो ये नहीं देखते है कि उस गाने में उन्हें तो मजा आ रहा है, लेकिन सामने वाली का दिमाग इससे खराब होने लगा है.

खाने का तरीका

लड़कों को हर बात अपनी स्टाइल से करने की आदत होती है. हालांकि उनकी यही बात गर्ल्स को ठीक नहीं लगती, इस बात से वो अनजान होते हैं. अब क्या कोई आराम से, शांति से खाना भी ना खाए. मगर ठूस-ठूसकर या आवाज निकालकर खाना गर्लफ्रेंड को बहुत इरिटेड करता है.Eating habits

ऐसे डांस से तौबा

अक्सर गर्ल्स कहती है कि वो कभी अपने बॉयफ्रेंड के साथ डांस नहीं करती. क्योंकि उसे देखकर उनकी हंसी ही नहीं रुकती. ऐसी स्थिति कई लड़कियों के साथ होती है. लड़के तो मस्त अपनी धुन में मग्न होते हैं. मगर जब ऐसा दर्जनों लोगों के सामने होता है तो गर्लफ्रेंड बस शमिंर्दा ही हो सकती है. अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड को चार लोगों में शर्मिंदा नहीं करना चाहते हैं तो बेहतर होगा कि आप ऐसे डांस से तौबा ही कर ले.Dance With Partner

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *