Dipika Kakar

छोटे पर्दे की ऐसी कई हसीनाएं है जिनपर सेलिब्रिटीज़ की रंगीन दुनिया का कोई ख़ास असर नही पड़ता है. ऐसे में फिर चाहे दुनिया इधर की उधर हो जाएं लेकिन वो हमेशा अपने संस्कारों और रीति-रिवाजों के अनुसार ही अपनो कपड़ो का चयन करती है. यानि कि वो न सिर्फ टीवी पर बल्कि अपनी निजी जिंदगी में भी शार्ट कपड़ों को तवज्जों न देते हुए हमेशा देसी लुक में ही नज़र आती है.

जी हां, हम बात कर रहे है ‘ससुराल सिमर का’ में लीड किरदार निभा चुकी दीपिका कक्कड़ की, जो इस बार बिग बॉस 12 में सबसे मजबूत प्रतिभागियों की लिस्ट में शामिल है. बता दें, दीपिका ‘ससुराल सिमर का’ के अलावा नागिन, नीर भरे तेरे नैना देवी, अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो और कयामत की रात जैसे कई शोज में भी नज़र आ चुकी है.Dipika Kakar

वैसे बिग बॉस के घर में उन्हें देखने के बाद ये बात तो साफ़ है कि वो एक बेहतरीन कलाकार होने के साथ-साथ एक अच्छी इंसान भी है और हमेशा दूसरों की केयर भी करती है. वैसे बता दें कि दीपिका को हमेशा से ही इंडियन कपड़े पहनना पसंद है. जिस वजह से वो न सिर्फ सीरियल्स में बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ में भी शॉर्ट कपड़ों से दूरी बनाएं रखती है. आपने देखा भी होगा कि वे सिमर के किरदार में हो या फिर बिग बॉस की कंटेस्टेंट के रूप में उनका लिबास हमेशा से ही एक जैसा रहता है.

हाल ही में 22 फरवरी 2018 को दीपिका ने इस्लाम धर्म को अपनाते हुए ‘ससुराल सिमर का’ के को-एक्टर शोएब इब्राहिम के साथ निकाह किया और अब उनका नाम दीपिका से फैजा हो गया है. बता दें, टीवी सीरियल्स के अलावा दीपिका ने 5 रिएलिटी शो में भी काम किया है. इसके अलावा, उन्होनें जे पी दत्ता की फिल्म पलटन से बॉलीवुड में डेब्यू किया है.

One thought on “बिग बॉस 12 की ये फेमस कंटेस्टंट ऑन स्क्रीन ही नहीं बल्कि ऑफ स्क्रीन भी देसी लुक में ही आती है नज़र !”

  1. Hi i am kavin, its my first time to commenting
    anyplace, when i read this paragraph i thought
    i could also make comment due to this good paragraph.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *