Deepika Padukone And Ranveer Weeding

बॉलीवुड की मोस्ट रोमांटिक जोड़ी रणवीर सिहं और दीपिका पादुकोण का आखिरी रिसेप्शन 1 दिसंबर को मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में हुआ. इस रिसेप्शन में बॉलीवुड की कई हस्तियों से लेकर बिजनेस वर्ल्ड और क्रिकेट की तमाम बड़ी हस्तियों ने भी शिरकत की थी. इस मौके पर पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ उनकी पत्नी साक्षी धोनी भी नजर आएं. लेकिन इस पार्टी में धोनी- साक्षी के बजाय कैप्टन कूल और हार्दिक पंड्या का एक विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

दरअसल जैसे ही यह तीनों इस रिसेप्शन पार्टी में शामिल हुए,तभी वहां मौके पर मौजूद फोटोग्राफर्स ने उन्हें घेर लिया और इन तीनों से फोटो के लिए एक ही फ्रेम में आने की अपील की.हालांकि पहले तो तीनों ने एकसाथ फोटो खिंचवा ली, लेकिन जब मीडिया ने धोनी और साक्षी से अलग पोज की मांग की, तो साक्षी मुस्कुराते हुए कैमरे के फ्रेम से अलग हट गईं.

Dhoni Sakshi Image

इस पर धोनी भी मुस्कुराने लगे और बात को टालते हुए पांड्या की ओर हाथ बढ़ा दिया.वहीं, हार्दिक पांड्या ने भी उनके साथ कई फोटोज खिंचवाई.बता दें कि इस मौके पर तीनों सिलेब्रिटी ब्लैक ड्रेस में नजर आएं.जहां धोनी ब्लैक एंड व्हाइट शूट-बूट में नजर आएं तो वहीं उनकी पत्नी साक्षी ब्लैक कलर की साड़ी में कहर ढ़ा रही थी.

इस पूरे मामले के बाद धोनी-साक्षी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और इस विडियो को अब तक इंस्टाग्राम पर करीब 1 लाख 30 हजार बार देखा जा चुका है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *