The Deepika-Ranveer Wedding

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर रणवीर सिंह आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए. दोनों ने बुधवार को इटली के लेक कोमो में कोंकणी रीतियों के साथ एक दूसरे से शादी की. इस दौरान दोनों के परिवार वाले और करीबी दोस्त मौजूद रहे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ने सुबह 7 बजे एक दूसरे से शादी की. हालांकि, दोनों के ही फैन्स अब तक उनकी तस्वीर के सामने आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर टकटकी लगाए बैठे हैं. हालांकि, शादी में कोई भी तस्वीर न खींचे जाने को लेकर हाई सिक्योरिटी का अरेंजमेंट किया गया था. जिस कारण दोनों की शादी से जुड़ी सभी अपडेट्स का भी फैन्स इंतजार क रहे हैं.

वहीं दीपिका और रणवीर के कई फैन कल्ब्स अपने ही अंदाज में दोनों की शादी का जश्न मना रहे हैं. इसके अलावा दीपिका की बहन अनीशा पादुकोण ने भी सोशल मीडिया पर अपना नाम बदल लिया है और #Ladkivale कर दिया है.

Deepika Ranveer Marriage

गौरतलब है कि दीपिका और रणवीर ने आज कोंकणी रीति रिवाजों से शादी की है. जिसके बाद दोनों 15 नवंबर को सिंधी रीति रिवाजो से दोबारा शादी करेंगे. वहीं दोनों द्वारा शादी के बाद 21 नवंबर और फिर 29 नवंबर को बेंगलुरू और मुंबई में अलग अलग रिसेप्शन आयोजित किया जाएगा.deepika ranveer wedding Pic

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *