VIDEO: शादी के लिए इटली रवाना हुए रणवीर और दीपिका, एक साथ एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

Deepika Ranveer Wedding

DEEPIKA PADUKONE RANVEER SINGH WEDDING: THE CELEBRATIONS HAVE BEGUN
Deepika Ranveer Wedding

बॉलीवुड में इन दिनों फेस्टिव सीजन कम और शादियों का सीजन ज्यादा चल रहा है. साल के अंत में बॉलीवुड की कई हस्तियां शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं लेकिन सुपरस्टार रणवीर सिंह और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की शादी को महज 4 दिन ही बचे हैं. 14 और 15 नवंबर को इस मॉस्ट पॉपुलर कपल की शादी है. ऐसे में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अपने अपने परिवार के साथ इटली के लिए रवाना हो गए और दोनों एयरपोर्ट पर एक साथ स्पॉट हुए.

सफेद कपड़ो में साथ आए नजर: इस खास मौके पर दोनों सफेद रंग के कपड़ो में नजर आए. दोनों को देख ऐसा लग रहा था जैसे दोनों अभी से ही कपड़े प्लान कर पहनने लगे हैं. इतना ही नहीं दोनों जिस गाड़ी में आए वो भी सफेद रंग की थी. हालांकि, इस दौरान रणवीर सिंह के पिता ब्लेक रंग के ब्लेजर में दिखाई दिए.

बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी इटली के लेक कोमो में होगी. क्योंकि रणवीर सिंह सिंधी समाज से ताल्लुक रखते हैं और दीपिका पादुकोण दक्षिण भारतीय, इसी को ध्यान में रखते हुए दोनों ने 2 अलग रस्मों से शादी करने का निर्णय लिया है. इटली में 14 नवंबर को शादी दक्षिण भारतीय रीति-रिवाजों से होगी और 15 नवंबर को शादी सिंधी समाज के रीति-रिवाजों से होगी.

बैंगलोर और मुंबई में होगा रिसेप्शन: मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रणवीर और दीपिका द्वारा दो रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा. जिसमें से एक 23 नवंबर को बैंगलोर में परिवार और करीबी रिश्तेदारों के लिए रखा जाएगा और दूसरा 28 नवंबर को मुंबई में आयोजित होगा जिसमें बॉलीवुड के सभी सितारे शामिल होंगे.

चार साल पहले शुरू हुई थी लवस्टोरी: बता दें, साल 2014 में आई संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘राम-लीला’ के सेट पर इन दोनों का प्‍यार परवान चढ़ा. अब अपने फैंस के बीच ‘दीपवीर’ के नाम से मशहूर रणवीर-दीपिका ने फिल्‍म ‘गोलियों की रासलीला: रामलीला’ के अलावा ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ में साथ काम किया है. पिछले दिनों दोनों यूएस में छुट्ट‍ियां बिताते नजर आए थे.

Watch Video :

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *