नए दौर के युवा स्टार आयुष्मान खुराना की बॉक्स ऑफिस हिट्स

आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के सबसे सफल युवा अभिनेता बन चुके हैं। वे आज बॉलिवुड के सबसे कामयाब युवा स्टार हैं। आयुष्मान खुराना एक टेलीविजन एंकर, फ़िल्म अभिनेता और गायक हैं। विक्की डोनर, दम लगा के हईशा, शुभ मंगल सावधान जैसी फिल्मों में अपनी बेहतरीन अदाकारी से अलग पहचान बनाई है। आयुष्मान फिल्मों में अलग-अलग किरदार निभाने के लिए जाने जाते हैं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं आयुष्मान की बेहतरीन फिल्में जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर भी खूब कमाल दिखाया।

विकी डोनर

vicky donor
2012 मे आयुष्मान खुराना ने शुजित सरकार की रोमानी हास्यप्रधान फ़िल्म विकी डोनर मे काम किया था जो की शुक्राणु दान तथा बांझपन पर आधारित थी। इस फ़िल्म को सिनेमा समीक्षकों ने बहुत ही सहराया था। इस फिल्म ने 41 करोड़ की कमाई की।

दम लगा के हईशा

dam laga k haisha
आयुष्मान की 2015 में शरत कटारिया द्वारा निर्देशित फिल्म दम लगा के हईशा आई। इस फिल्म ने 31 करोड़ का बिजनेस किया। यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई।

बरेली की बर्फी

Bareilly Ki Barfi
2017 में आई फिल्म बरेली की बर्फी प्रेम त्रिकोण पर आधारित एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म थी, जिसमें कृति सेनॉन, राजकुमार राव और आयुष्मान खुराना मुख्य भूमिकाओं में थे। इस फिल्म ने 30 करोड़ की कमाई की थी।

‘शुभ मंगल सावधान’


डायरेक्टर आर प्रसन्ना, प्रोड्यूसर आनंद एल राय ने साथ मिलकर साल 2013 में आई तमिल फिल्म ‘कल्याण समयाल साधम’ का हिंदी रीमेक बनाई, जिसका नाम था ‘शुभ मंगल सावधान’। इस फिल्म ने 41 करोड़ का बिजनेस किया। यह फिल्म पुरुषों से संबंधित एक अहम समस्या के मुद्दे को उठाती है।

यह लेख पत्रकारिता सामग्री नहीं है। इसे वीमीडिया लेखक द्वारा कॉपीराइट किया गया है और किसी भी तरह से यह UC News के विचारों को नहीं दर्शाता है।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *