Kapil Sharma Wedding Bollywood Guest

कॉमेडियन कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ 12 दिसंबर को जालंधर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे है. हालांकि, प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके है. इसी बीच इन दोनों के घर पर मेहमानों का आना लगा हुआ है. सूत्रों की मानें तो, अपने को-स्टार सुनील ग्रोवर यानी ‘गुत्थी’ के घर जाकर खुद कपिल शर्मा उन्हें अपनी शादी का न्योता देकर आएं है. वहीं, सुनील ने भी खुशी से इस शादी में शामिल होने की हामी भरी है.

कपिल शर्मा की शादी में बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई नामी हस्तियां भी शामिल हो सकती है. वैसे, उनकी गेस्ट लिस्ट में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण, सलमान खान, रणवीर सिंह जैसे सेलेब्स के नाम शामिल हैं. कपिल अपनी शादी के लिए अमिताभ और रेखा को भी पर्सनली इनवाइट कर चुके हैं.

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो कपिल शर्मा की शादी में दलेर मेहंदी, गुरदास मान और ऋचा शर्मा जैसे दिग्गज सिंगर परफॉर्म करने वाले हैं. इसके अलावा, दिलेर मेहंदी और गुरदास मान कपिल शर्मा की रिसेप्शन पार्टी में भी परफॉर्म करते हुए नजर आएंगे. इस खास मौके पर कपिल के दोस्त कृष्णा भी जालंधर पहुंच चुके हैं और उन्होनें सोशल मीडिया पर एक त्सवीर शेयर करते हुए बेहद मज़ेदार कैप्शन लिखा है – “कपिल की शादी में आज पूरी मस्ती होने वाली है. आज सब जाग रहे हैं, क्योंकि आज माता का जागरण है. इस तस्वीर में उनके साथ सुदेश लहरी और सुमोना चक्रवर्ती के अलावा कई कॅामेडियन नज़र आ रहे है.

बता दें कि अपनी शादी के बाद कपिल अपने होमटाउन अमृतसर में 14 दिसंबर को रिसेप्शन पार्टी देंगे. इसके बाद यह नवविवाहित जोड़ा 24 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्शन पार्टी देगा. जिसमें बॉलीवुड और टीवी के कई सेलेब्रिटीज शामिल होंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *