Bollywood's SURROGATE parents

बॉलीवुड और टीवी के स्टार्स में सेरोगेसी के जरिए पेरेंट्स बनने का ट्रेंड अब नया नहीं है. हाल ही में, छोटे पर्दे में क्रांति लाने वाली ड्रामा क्वीन और जानी मानी प्रोड्यूसर एकता कपूर 43 साल में एक बेटे की मां बन गई है. बता दें, इससे पहले साल 2016 उनके भाई तुषार कपूर भी सरोगेसी की मदद से सिंगल फादर बन चुके है. वैसे, पहले इस तकनीक की मदद से केवल शादीशुदा कपल्स ही पेरेंट्स बन रहे थे. परंतु, अब कई सेलेब्स सरोगेसी अपना कर मां या बाप बनने का सुख प्राप्त कर रहे है. तो चलिए जानते उन स्टार्स के बारें में.

करण जौहरबॉलीवुड के मोस्ट ऐलिजेबल बेचलर करण जौहर ने 44 साल की उम्र में सरोगेसी का सहारा लेकर जुड़वा बच्चों के पिता बन चुके है. वैसें, अक्सर करण अपने दोनों बच्चों यश और रूही की फोटोज़ को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है.

Karan Johar Childs
Karan Johar Childs

श्रेयस तलपड़े: बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े ने साल 2004 में मनोचिकित्सक दीप्ति से शादी की थी. लेकिन, शादी के 14 साल बाद उन्हें एक बेटी के पिता बनने का सुख प्राप्त हुआ था. बता दें, श्रेयस और दीप्ति ने भी सेरोगेसी का सहारा लिया था.

Shreyas surrogacy to become parents

सनी लियोनी: साल 2018 में सनी और डेनियल भी सरोगेसी की मदद से जुड़वां बच्चों के माता-पिता बने थे. बता दे, इससे पहले सनी लियोनी ने महाराष्ट्र के लातूर से एक बेटी को भी गोद लिया है.Sunny Leone Becomes Mother of Twins Via Surrogac

शाहरुख खान: बॉलीवुड के किंग खान का छोटा बेटा अबराम सेरोगेसी के जरिए पैदा हुआ है. इससे पहले शाहरूख सुहाना खान और आर्यन के पिता है.

आमिर खान: आमिर खान की दूसरी वाइफ किरण राव ने भी बच्चे को जन्म देने के लिए सरोगेसी का सहारा लिया था.वैसे, किरण के साथ यह आमिर की दूसरी शादी है. इससे पहले आमिर के अपनी पहली पत्नी रीना दत्ता से दो बच्चे जुनैद और ईरा है.

आमिर खान Surrogate mother

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *