बिग बॉस 12 के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट अनूप जलोटा की जसलीन मथारू के साथ घर में एंट्री हुई थी. लेकिन तब से लेकर अब तक इन दोनों ने अपनी लव स्टोरी को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी है. बता दें कि, अनूप ने शो से बाहर आने के बाद जसलीन के साथ अपने रिश्ते का चौंकाने वाला खुलासा करते हुए इस रिश्ते को झूठा बताया था. वहीं, इस वीकेंड जसलीन मथारू और मेघा धाड़े बिग बॉस के घर से बाहर हो गई है.

Bigg Boss Jasleen Evicted
Bigg Boss Jasleen Evicted

वहीं, अब जसलीन ने भी अपने और अनूप जी के रिश्ते पर खुलकर बताते हुए कहा कि यह सिर्फ एक प्रैंक था. वहीं, इस बार बिग बॉस के घर का फॉर्मेट जोड़ियों का था तो मैंने ही अनूप जी से कहा था कि हम दोनों को शो में गुरू-शिष्या के रूप में जाना चाहिए. लेकिन, मेरी एक गलती ने कंट्रोवर्सी क्रिएट कर दी. दरअसल, प्रीमियर एपिसोड की शूटिंग के दौरान मैंने सलमान से मज़ाक में कह दिया था कि मैं और अनूप पिछले 3 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि, अनूप जी ने भी उस समय कोई रिएक्शन नहीं दिया. वैसे यह सुनकर सलमान भी हैरान रह गए और इससे पहले कि मैं कहानी साफ कर पाती, उन्होंने नेशनल टीवी पर इसे अनाउंस कर दिया. मुझे बाद में लगा कि अनूप जलोटा सब क्लीयर कर देंगे, लेकिन वे चुप रहे और ये चलता रहा.

Anup Jalota and Jasleen Matharu
Anup Jalota and Jasleen Mathar

जसलीन ने कहा कि मैं बॉलीवुड में एक्टर और सिंगर के तौर पर अपना लक आजमाना चाहती हूं. लेकिन घर से बाहर निकलने के बाद मैं शॉक्ड हूं क्योंकि सोशल मीडिया पर मेरे और अनूप के रिश्ते को लेकर जो मज़ाक बन रहा है उसे पढ़कर बुरा लग रहा है. उन्होनें बताया कि, मैं 28 की हूं और वो 65 के हैं. मुझे नहीं पता था कि ये मुद्दा इतना बड़ा बन जाएगा. मैं घर से बाहर आने के बाद इस बारे में पढ़ रही हूं और देख रही हूं कि लोगों ने क्या-क्या लिखा है ?’ फिलहाल अनूप औऱ जसलीन ने तो अपने रिश्ते को लेकर सफाई दे दी हैं लेकिन ऐसे में अब देखना होगा कि जसलीन और अनूप के फैंस कैसा रिएक्शन देते हैं.

Jasleen Matharu
Jasleen Matharu

One thought on “बिग बॉस 12 : हमारे रिश्ते को लेकर अनूप सब क्लीयर कर देंगे, लेकिन वे चुप रहे और ये चलता रहा – जसलीन माथरू”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *