Aashiqui Actress Anu Aggarwal
फिल्म आशिकी से फेमस हुई अनु अग्रवाल ने अपनी सादगी से करोंड़ो लोगों को अपना दिवाना बना दिया था. हालांकि, इसके बाद तो राहुल रॉय बिग बॉस  जैसे रियेलिटीज शो और कई पार्टियों में नजर में आएं. लेकिन अनु मायानगरी की चकाचौंध भरी गलियों से कहीं गायब हो गई. वैसे, आपको बता दें कि अनु की जिंदगी भी किसी ट्रेजड़ी से कम नही रही. 11 जनवरी 1969 को दिल्‍ली में जन्‍मीं अनु अग्रवाल का शोहरत से लेकर गुमनामी तक का सफर बेहद गुमनामी भरा रहा.

बता दें, रातोंरात स्टार बनी अनु साल 1996 के बाद बड़े पर्दे से गायब हो गई और उन्होंने अपनी सारी संपत्ति दान में देकर योग और अध्यात्म का मार्ग अपना लिया. वहीं, इस दौरान उनका लुक, स्टाइल सब इतना बदल चुका था कि वो पहचान में भी नही आ पा रही थी.Actress Anu Aggarwal

लेकिन, साल 1999 में उनका सड़क दुघटर्ना में इतना बुरा एक्सीडेंट हुआ कि इस दौरान उन्होनें न केवल अपनी याददाश्‍त खोई बल्कि चलने-फिरने में भी वो अक्षम (पैरालाइज़्ड) हो गई. 29 दिनों तक कोमा में रहने के बाद जब अनु होश में आईं, तो वह खुद को पूरी तरह से भूल चुकी थी. हालांकि, इस दौरान अनु ने मौके की नज़ाकत को समझा और जीवटता दिखाते हुए डॉक्टर्स के निर्देशों को माना. बताते हैं कि लगभग 3 वर्ष चले लंबे उपचार के बाद वे अपनी धुंधली यादों को जानने में सफ़ल हो पाईं.

वैसे, अनु अग्रवाल ने अपनी आत्मकथा An ‘Anusual’ Memoir of a girl, who came back from the death’ में अपने अनुभव को बाखूबी शेयर किया है. इस आत्मकथा में एक लड़की की कहानी है जिसकी जिंदगी कई टुकड़ों में बंट गई थी. वैसे, आज अनु ने बॉलीवुड से अपना नाता पूरी तरह से तोड़ लिया है और अब वह बिहार के मुंगेर जिले में अकेले रहती हैं और लोगों को योग सिखाती हैं.

Anu Aggarwal

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *