Breaking News
Home / Bollywood News / #MeToo में नाम आने के बाद, अब इस रियलिटी शो में नजर आएंगे अनु मलिक !

#MeToo में नाम आने के बाद, अब इस रियलिटी शो में नजर आएंगे अनु मलिक !

 

पिछले साल यानि 2018 में बॉलीवुड में #MeToo कैम्पेन की आंधी ऐसी चली की इसके पीछे छिपी कई बड़ी-बड़ी हस्तियों के घिनौने चेहरे सामने थे. इन चेहरों में से एक चेहरा सिंगर और म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक का भी था. जिस वजह से उन्हें छोटे पर्दे के फेमस शो ‘इंडियन आइडल सीजन 10’ में जज की कुर्सी छोड़नी पड़ी थी. लेकिन, अब मीडिया सूत्रों की मानें तो जल्द ही अनु एक सिंगिंग रियलिटी शो के साथ छोटे पर्दे पर वापसी कर सकते है.

हालांकि, वह इस शो में जज की भूमिका में नहीं बल्कि बतौर गेस्ट की भूमिका में नजर आ सकते हैं. बता दें, इस शो में अनु के साथ गीतकार समीर भी नज़र आएंगे. वैसे, इन दोनों की जोड़ी एकसाथ कई गानों पर भी काम कर चुकी है. इस शो का प्रसारण सोनी टीवी पर होगा. इसके अलावा, इस शो में बतौर जज की भूमिका में अल्का याग्निक, हिमेश रेशमिया और जावेद अली नजर आएंगे.

Anu_Malik__1539843231

वहीं, अनु से जुड़ी पहले यह खबर सामने आई थी कि अनु इंडियन आइडल 11 में फिर से जज बन कर आ सकते हैं. लेकिन, अभी तक इंडियन आइडल 11 शुरू नहीं हुआ है. जिस वजह से अनु मलिक की मौजूदगी पर अभी भी सस्पेंस बरकरार है. वैसे, आप सभी को याद हो तो #MeToo कैंपेन के तहत सिंगर श्वेता पंडित ने अनु मलिक पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. हालांकि, अनु मलिक ने खुद पर लगे सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया था. वहीं, मीडिया को दिए इंटरव्यू में अनु मलिक का कहना था कि इंडियन आइडल 10 छोड़ने का फैसला उनका खुद का था, चैनल ने उन्हें शो छोड़ने के लिए नहीं कहा. लेकिन, इसके बाद से वो किसी भी टीवी शो में नजर नहीं आए. बता दें, #MeToo कैंपेन में  सिर्फ अनु मलिक ही नहीं बल्कि विकास बहल, चेतन भगत, रजत कपूर, कैलाश खेर, जुल्फी सुईद, आलोक नाथ, सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य, तमिल राइटर वैरामुथु और मोदी सरकार में मंत्री एमजे अकबर जैसी-जैसी हस्तियों के नाम भी सामने आए थे.

About Funduc

Check Also

Kangana Ranaut Affairs

अफेयर्स को लेकर चर्चा में रहती हैं कंगना राणावत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना राणावत आज इंडस्ट्री की एक बड़ी एक्ट्रेस हैं. उनका प्रोफेशनल करिअर ऊँचाइयों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *