Alipurduar restaurant Free Food For Dhoni Fans
Alipurduar restaurant Free Food For Dhoni Fans

अगर आपको क्रिकेट देखना पसंद है और आप भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के फैन हैं तो आपको पश्चिम बंगाल के अलीपुरद्वार जिले के एक रेस्टोरेंट में बिल्कुल फ्री खाना मिलेगा. यकीन नहीं हो रहा ना.. दरअसल, दुनिया भर में धोनी के ऐसे कई फैंस है जो धोनी को बेइंता प्यार करते है. इसी तरह से भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के एक 32 साल के जबरा फैन शंभू पश्चिम बंगाल के अलीपुरद्वार जिले में एक रेस्टोरेंट चलाते हैं जिसका नाम ‘एमएस धोनी रेस्टोरेंट’ है. इस रेस्टोरेंट की खास बात यह है कि यहां धोनी के चाहने वालों को मुफ्त में खाना खिलाया जाता है. ऐसे में अगर आप भी महेंद्र सिंह धोनी के फैन हैं तो आपको इस रेस्टोरेंट में जाकर फ्री के खाने का ज़रूर लुत्फ लेना चाहिए.

Free Food For Dhoni Fans
Free Food For Dhoni FansFree Food For Dhoni Fans

वहीं, शंभू ने बताया कि, ‘‘इस दुर्गा पूजा को हम 2 वर्ष पूर्ण कर लेंगे. यहां प्रत्येक कोई इस जगह को जानता है, लोग यहां भोजन हेतु आते हैं. आप किसी से भी धोनी के होटल के बारे में पूछ लीजिए, आप यहां आ ही जाएंगे.” ऐसे में जब शंभू से धोनी की प्रति इस कदर की दिवानगी का राज पूछा गया तो उन्होनें बताया कि ‘‘उनकी तरह कोई नहीं है. मैं जब बच्चा था, तभी से उनको काफी पसंद करता हूं. वो जिस तरह से वे क्रिकेट खेलते हैं, उसी से मालुम होता है कि लेजेंड कैसे तैयार होते हैं. वह मेरे लिए एक प्रेरणा है.’’

MS Dhoni
MS Dhoni

बता दें, इस रेस्टोरेंट में बंगाली खाना ही मिलता है. इसके साथ-साथ आपको रेस्टोरेंट के हर कोने में धोनी के अलग-अलग अंदाज में खेलते हुए पोस्टर देखने को मिलेंगे. वैसे, शंभू पर धोनी का जादू इस कदर हावी है कि दीवारें कहां खाली हैं, यह पता लगाने के लिए आपको बेहद मशक्कत करनी पड़ सकती है. वैसे शंभू का यह सपना है कि अगर वे कभी धोनी से मिले तो उनसे अपने रेस्टोरेंट में आने को जरूर कहेंगे.इसके अलावा, शंभू को धोनी के लंबे बाल बहुत पसंद थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *