Actors Did Not Shared Screen With Salman Khan

बॉलीवुड में सलमान खान एक ऐसे एक्टर है, जिन्होनें बॉलीवुड में कई नए चेहरों को चांस दिया है. वहीं, सलमान बी-टाउन के अकेले ऐसे हीरो हैं, जिनकी सबसे ज्यादा फिल्में 100 करोड़ के क्लब में शामिल है और उनकी एक्टिंग और डायलॉग के सभी दीवाने है. वहीं, कुछ ऐसे भी सितारे है जिन्होनें न केवल उनसे दूरी बनाई बल्कि उनके साथ फिल्मों में काम भी नही करना चाहते है. तो चलिए जानते है उन 5 सितारों के बारें में जो सलमान के साथ कतई काम नही करना चाहते..

अभिषेक बच्चन : साल 2000 में रिलीज हुई फ़िल्म ‘ढाई अक्षर प्रेम’ में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या लीड रोल में नज़र आए थे. वहीं, इस फिल्म में सलमान खान का छोटा सीन था और उस वक्त ऐश्वर्या और सलमान रिलेशन में थे. परंतु, इसके बाद अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी हो गई और इसके बाद अभिषेक और सलमान एकसाथ कभी भी एकसाथ स्क्रीन में नही दिखे.salman and Abhishek

आमिर खान : बॉलीवुड में दंगल पहलवान यानि आमिर खान और दंबंग कहे जाने वाले सलमान वैसे तो सार्वजनिक मंचों में पर एकदूसरे की तारीफों के पुल बाँधते हुए नज़र आते है. इन दोनों की जोड़ी फ़िल्म अंदाज अपना अपना दिखाई दी थी. लेकिन, इसके बाद काफी लंबे समय से ये जोड़ी एक साथ फिल्मों में नजर नही आई. वैसे, शायद हो सकता है अगर फिल्म अंदाज अपना-अपना का सीक्वल बनता है तो ये जोड़ी उसमें ज़रूर नज़र आए.Salman Khan And Aamir Khan Fightजूही चावला: एक वक्त था जब जूही चावला बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज किया करती थीं. हालांकि, उन दिनों जूही शाहरुख खान को बेहद पसंद किया करती थी और सलमान उस वक्त सुपरस्टार नहीं बने थे. यही वजह है कि जूही ने सलमान को रिप्लेस करके वो फिल्म शाहरूख खान को दिलवा दी थी. हालांकि, इसके बाद इन दोनों के रिश्ते में हल्की सी दरार आ गई थी और फिर कुछ वक्त के बाद ये जोड़ी फिल्म दीवाना मस्ताना ने नज़र आई थी और सलमान ने इस मूवी में गेस्ट अपीरियंस दी थी.Salman Khan and Juhi Chawla

 

 

 

 

 

 

भाग्यश्री: फिल्म मैंने प्यार किया में सलमान खान के साथ भाग्यश्री पहली और अंतिम बार नज़र आई थी. हालांकि, जहां इस फिल्म ने सलमान की जिंदगी ही बदल दी थी. तो वहीं, इसके बाद भाग्यश्री किसी भी बॉलीवुड फिल्म में नज़र नही आई.

Bhagyashree Still Love Salman Khan

रणबीर कपूर: साल 2009 में आई फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी में सलमान कैमियो की भूमिका में नज़र आए थे.परंतु, इसके बाद रणबीर और सलमान किसी भी फिल्म में एकसाथ दिखाई नही दिए और इसकी वजह कैटरीन कैफ को बताया जाता है. क्योंकि, सूत्रों की मानें तो इसी फिल्म के बाद कैटरीना सलमान को छोड़कर रणबीर के साथ रिलेशन में आ गई थी.

Salman Fight With Ranbir kapoorSalman Fight With Ranbir kapoor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *