1200 करोड का दहेज भी लेना नहीं चाहते लडके!

पिता के 1200 करोड़ देने के बाद भी कोई नहीं करना चाहता इस लड़की से शादी

A Hong Kong-based businessman has announced to pay Rs 1,200 crores to any man who is ready to marry beautiful daughter.

पिता के 1200 करोड़ देने के बाद भी कोई नहीं करना चाहता इस लड़की से शादी
पिता के 1200 करोड़ देने के बाद भी कोई नहीं करना चाहता इस लड़की से शादी

हांगकांग में एक पिता को अपनी बेटी के लिए एक दूल्हे की तलाश है. इस अरबपति पिता की बेटी भी बला की खूबसूरत है. लेकिन ऐसा होते हुए भी उसके लिए कोई दूल्हा नहीं मिल रहा है. पिता ने बेटी से शादी करने वाले को करोडों रुपए देने का प्रस्ताव भी दिया है. हांगकांग में कई जहाजों के मालिक और प्रॉपर्टी डेवलपर सेसिल चाओ जे सुंग ने अपनी बेटी से शादी करने वाले को तकरीबन 1200 करोड रुपए दहेज में देने का प्रस्ताव रखा है, बावजूद इसके उनकी बेटी से शादी करने के लिए कोई लड़का आगे नहीं आ रहा है.

सेसिल चाओ की बेटी जिनि चाओ
सेसिल चाओ की बेटी जिनि चाओ

77 वर्षीय सेसिल चाओ की बेटी का नाम है जिनि चाओ (33 वर्ष) और वह समलैंगिक है. यह दूसरी बार है जब वह मीडिया में छाई हुई है, ठीक 4 साल पहले भी वह अपनी शादी की बात को लेकर इसी तरह चर्चा में रह चुकी है. दरअसल चीन के अरबपति बिजनेसमैन सेसिल चाओ ने 4 साल पहले अपनी बेटी की शादी करने की बात की थी और कई लडकों से भी मिलवाया था लेकिन लडकी ने सभी लडकों को रिजेक्ट कर दिया. परेशान पिता ने जब इसकी वजह बेटी से पूछी और ये पूछा की उसे कैसा लडका चाहिए, तो बेटी का जवाब सुनकर उनकी चिंताए और ज्यादा बढ़ गई. बेटी ने कहा की उसे लडके नहीं लडकियां पसंद है, वह लेस्बियन है और पिछले 6 सालों से किसी लडकी से रिलेशनशिप में है.

Gigi Chao
Gigi Chao

यह सुनकर पिता के होश उड गए और उन्होंने तुरंत ऐलान किया की जो उनकी बेटी से शादी करेगा उसे 400 करोड रुपए दिए जाएंगे. कुछ लडके तो सच्चाई जानकर भाग गए और कुछ लडकों के आने पर लडकी ने सभी को रिजेक्ट कर दिया. अब पिता को फिर से अपनी बेटी की शादी की फिक्र सताने लगी है और उन्होंने इस बार रकम बढ़ा कर 1200 करोड़ रुपए कर दी है. इतनी बड़ी राशि सुनकर दूर-दूर से लडकों की लाइन तो लग गई है और हर लडका जिनि को खुश करने की कोशिश में लगा है, लेकिन उसने साफ कर दिया है कि वह शादी नहीं करेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *