texas man discovers dozen of snakes

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक दिल दहला देने वाला विडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक शख्स के घर के पीछे से 30 जहरीले सांप  निकलते हुए दिखाई दे रहे है. सूत्रों के मुताबिक, ये जहरीले रैटल-स्नेक टेक्सास के गोमैन में बॉबी कोवेन के घर में नज़र आए है. दरअसल, कोवेन और उसके दोस्तों ने देखा कि घर के पीछे बने शेड के पास एक छोटा सा सांप हंटिंग कैबिन के नीचे है. जिसे निकालने के लिए उन्होनें हंटिंग कैबिन को मशीन से उठाया.

लेकिन उसके बाद जो नज़ारा उन्हें शेड के नीचे देखने को मिला. उसे देखकर न सिर्फ उनके बल्कि आपके भी होश उड़ जाएंगें. दरअसल, इस शेड के नीचे उन्हें 1-2 नहीं बल्कि लगभग 36 रैटल-स्नेक यानि जहरीले सांप आराम फरमाते हुए मिले.

बता दें, रैटल स्नेक, बेहद जहरीले सांपों की लिस्ट में शामिल है और अमेरिका में इनकी संख्या काफी ज्यादा है. लेकिन हैरानी वाली बात ये है कि इतने ज्यादा सांप घर के अंदर कैसे आए. फिलहाल, इस वीडियो को अब तक 30 लाख से भी अधिक व्यूज मिल चुके है और तकरीबन 55 हज़ार से ज़्यादा लोग शेयर कर चुके है. वैसे, अब इन जहरीले सांपों को घर से दूर किसी दूसरी जगह शिफ्ट कर दिया है और अब इस वक्त घर में कोई भी सांप नही है.

फिलहाल आप भी देखें दिल दहला देने वाला ये वीडियो:

Welp… look what Bobby just found at our place in Gorman!!!!!!!!! #jesusforrealtakethewheel #nope Levi Kirkland Matt Stanley

Bobby-Jessica Cowan இடுகையிட்ட தேதி: செவ்வாய், 18 டிசம்பர், 2018

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *