साल 2018 कुछ सितारों के लिए कॉन्ट्रवर्सी से भरा हुआ रहा, दरअसल कई सालों से बॉलीवुड और कंट्रोवर्सी का चोली-दामन का साथ रहा है. मायानगरी में थोड़ी सी कामयाबी मिलते ही हर एक स्टार का नाम कई सारे विवादों के साथ जुड़ना शुरू हो जाता है. वहीं कभी-कभी कुछ आरोप इतने बड़े होते है कि स्टार्स की न केवल इमेज खराब होती है बल्कि उनका करियर भी दांव पर लग जाता है. तो चलिए आपको बताते पिछले साल कौन सी कंट्रोवर्सीज मीडिया में छाई रही

#MeToo कैंपेन न केवल हॉलीवुड बल्कि बॉलीवुड में भी छाया रहा. पूर्व मिस इंडिया और बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्‍ता ने वैसे तो कई साल पहले ही बॉलीवुड को बॉय बोल दिया लेकिन जब वो साल 2018 में भारत लौटी तो अपने साथ  #MeToo विवाद लेकर आई. बता दें, नाना पाटेकर और तनुश्री के विवाद के बाद ही बीटाउन की सारी हसीनाओं ने इंडस्‍ट्री के कई काले चेहरों को बेनकाब किया. सिर्फ इतना ही इस कैंपेन में संस्कारी एक्टर आलोकनाथ का नाम भी रेप के आरोप में सामने आया. वैसे इस कैंपेंन से ये तो साफ़ जाहिर हो गया कि आज भी इस चमचमाती गलियों में महिलाओं की स्थिति अच्छी नही है.

MeeToo Controversy

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती का नाम ही नही बल्कि दीपिका की कमर दिखाने से लेकर घूमर गाने पर डांस को लेकर विवादों में छाई रही. इस दौरान न सिर्फ दीपिका को नाक काटने की धमकियां दी जाने लगी बल्कि कई शहरों में इस फिल्म को बैन करने के लिए प्रदर्शन किए जाने लगे और इस दौरान स्कूल बसें भी जलाई गई.

Sanjay Leela Bhansali Padmavat

पिछले साल प्रिंयका सलमान खान के ओपोजिट एक बड़े बजट की फिल्म ‘भारत’ में नज़र आने वाली थी. हालांकि, इससे पहले वो सलमान खान के साथ फिल्म ‘मुझसे शादी करोगी’ और ‘सलाम-ए-इश्क’ में नज़र आई थी. वहीं, इस बार भी प्रिंयका और सलमान के फैंस उन्हें एकसाथ ऑनस्क्रीन देखने के लिए बेहद एक्साइटेड थे. परंतु, प्रिंयका ने निक से सगाई करने के बाद अचानक इस फिल्म से अपने पैर खींच लिए. जिसके चलते सलमान ने प्रिंयका के इस रवैये को न केवल गैर जिम्मेदाराना बताया बल्कि वो उनसे खफ़ा भी हो गए. इसके अलावा, सलमान ने प्रियंका की मां मधु चोपड़ा को भी एक पार्टी के तहत काफी इग्नोर किया था. जिस वजह से ये मामला भी सुर्खियों में काफी छाया रहा था.

Salman Priyanka Bharat Movie

इसके अलावा, पिछले साल सारा अली खान और सुशांत सिहं राजपूत की फिल्म केदारनाथ रिलीज हुई. इस फिल्म पर लव जेहाद के मुद्दे को उठाकर काफी भुनाने की कोशिश की गई. सिर्फ इतना ही नही इस फिल्म की रिलीज को रुकवाने की भी कोशिश की गई.

2 thoughts on “साल 2018 में इन कंट्रोवर्सीज ने मीडिया में बटोरी खूब सुर्खियां, दीपिका से लेकर संस्कारी बाबू का नाम भी आया सामना !”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *