साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी की अगली तेलुगू फिल्म ‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी’ में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी दिखाई देंगे. इस फिल्म में वह नए अवतार में दिखाई देने वाले हैं, उन्होंने अपना लुक इस कदर बदल लिया है कि देखने के बाद पहचानना मुश्किल हो जाएगा. सफेद दाढ़ी और लंबे सफेद बाल में वह काफी बूढ़े नजर आ रहे हैं. अमिताभ ने कई फोटोज भी शेयर किए हैं, जिसमें उन्होंने अपने नए लुक को डिटेलिंग के साथ दिखाई. इतना ही नहीं, फिल्म की शूटिंग के दौरान की भी एक तस्वीर साझा की है, जिसमें एक्टर चिरंजीवी और एक्ट्रेस नयनतारा यज्ञ के लिए बैठे हुए हैं.

एक तस्वीर में पीछे की ओर अमिताभ बच्चन भी दिखाई दे रहे हैं. सीन देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि पौराणिक कथाओं पर आधारित इस फिल्म को लोग काफी पसंद करने वाले हैं. बिग बी ने इस ट्वीट के साथ लिखा है कि मेगास्टार चिरंजीवी के साथ काम करना मेरे लिए सम्मान की बात है. बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग के लिए हैदराबाद निकलने से पहले अमिताभ ने इस बारे में अपने ब्लॉग में जानकारी दी थी.  फिल्म ‘से रा नरसिम्हा रेड्डी’ दक्षिण के जाने माने स्वाधीनता सेनानी उयाल्लवाडा नरसिम्हा रेड्डी के जीवन पर आधारित है. फिल्म में दक्षिण के कई सुपरस्टार नजर आएंगे. राम चरण, सुरेन्द्र रेड्डी, विजय सत्पथी, जगपति बाबू और नयनतारा मुख्य किरदारों में हैं. कहा जा रहा है कि फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज हो सकती है हालांकि फिल्ममेकर्स की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

बिग बी इस किरदार में वह लंबे भूरे बालों और दाढ़ी में नजर आ रहे हैं. बच्चन ने लिखा, प्रिय मित्र और आंध्र एवं तेलुगू सिनेमा के करिश्माई सुपरस्टार चिरंजीवी ने अपनी महत्वाकांक्षी फिल्म में अतिथि भूमिका निभाने का अनुरोध किया. वह बहुत ही बहादुर व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं और मैंने उनके आग्रह को स्वीकार कर लिया…

‘सूर्यवंशम’ से मिलता है लुक

से रा नरसिम्हा रेड्डी

बिग बी फिल्म ‘से रा नरसिम्हा रेड्डी’ में किसी ऋषि मुनि की भूमिका में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में उनका लुक करीब 19 साल पहले आई फिल्म ‘सूर्यवंशम’ की याद दिलाता है. बस अंतर इतना है कि ‘सूर्यवंशम’ में उनकी दाढ़ी थोड़ी छोटी है और बाल पूरे सफेद नहीं थे. शेयर की गई एक तस्वीर में वह चिरंजीवी और नयनतारा के साथ स्क्रीन शेयर करते दिख रहे हैं.

बता दें कि पिछले दिनों जोधपुर में ‘ठग्स आॅफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग के बाद महानायक अमिताभ बच्चन मुंबई लौट आए हैं, अब वह फिल्म का प्रचार और अन्य परियोजनाओं की शूटिंग करने में बिजी हो गये हैं. फिल्म ‘102 नॉट आउट’ का प्रचार कर रहे हैं और ‘झुंड’ व ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग भी शुरू करने वाले हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *